Jamuria: उप डाकघर में पांच दिनों तक काम बंद, जानिए क्या है वजह?

वही देखा जा रहा है कि उप डाकघर में 5 दिनों से लिंक नहीं है नींघा उप डाकघर के वरिष्ठ अधीक्षक ने बताया कि नींघा बाजार के उप डाकघर में बीते 5 दिनों से लिंक नहीं है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
sub post office

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: नींघा (Neengha) वार्ड संख्या 10 के अंतर्गत नींघा बाजार के उप डाकघर (sub post office) में बीते पांच दिनों से लिंक (link) नहीं होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान देखा गया कि बुजुर्ग पुरुष एवं महिला उप डाकघर में लिंक ना होने के कारण कई घंटे तक बैठकर लिंक का इंतजार कर रहे थे चार-पांच घंटा बैठने के बाद वापस घर की और उन्हें जाना पड़ा। जहां पूरे भारतवर्ष में डिजिटल (digital) चल रहा है वही देखा जा रहा है कि उप डाकघर में 5 दिनों से लिंक नहीं है नींघा उप डाकघर के वरिष्ठ अधीक्षक ने बताया कि नींघा बाजार के उप डाकघर में बीते 5 दिनों से लिंक नहीं है जिसके कारण इस डाकघर में सभी कर्मचारियों को काम करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। 

खाता धारक इन पांच दिनों में लेनदेन नहीं कर पाए हैं ऐसे काफी बुजुर्ग है जिनके पेंशन (pension) का पैसा निकालना पड़ता है वे लोग भी रोजाना घूम कर वापस जा रहे हैं उन लोगों को भी इन 5 दिनों में काफी परेशानी हुई है। आज यानि शनिवार को उप डाकघर खोलने के बाद लिंक चालू हुआ है और लोगों का कार्य को हम जितनी जल्दी हो करके दे रहे हैं अगर लिंक चला जाता है तो इससे हमारे हाथ में कुछ नहीं है इस तरह की परेशानी लगभग कई उप डाकघर में कुछ दिनों से हुई है और इस तरह की परेशानी हमें भी झेलनी पड़ी है शनिवार को लिंक आने के बाद धड़ले से खाताधारक (account holders) अपने लेनदेन की प्रक्रिया कर रहे हैं।