सैंकड़ों महिलाओं एवं पुरुषों ने घंटों तक किया सड़क अवरोध

जिसके कारण जामुड़िया सिनेमा मोड़ से नंदी ग्राम को जाने वाली मुख्य सड़क घंटों तक बाधित रहा। इन लोगों की शिकायत है कि इस इलाके में पिछले कई महीनों से हमें निम्न गुणवत्ता वाला पेयजल नहीं मिल रहा है।

author-image
Sneha Singh
New Update
blocked the road

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: स्वच्छ पानी की मांग पर शनिवार को जामुड़िया बोरो एक अंतर्गत वार्ड संख्या चार स्थित सिनेमा मोड़ से नंदी ग्राम को जानें वाले इलेक्ट्रॉक सप्लाई के पास इस इलाके के स्थानीय सैंकड़ों महिलाओं एवं पुरुषों ने सड़क अवरोध कर घंटों तक विरोध प्रदर्शन किया। जिसके कारण जामुड़िया सिनेमा मोड़ से नंदी ग्राम को जाने वाली मुख्य सड़क घंटों तक बाधित रहा। इन लोगों की शिकायत है कि इस इलाके में पिछले कई महीनों से हमें निम्न गुणवत्ता वाला पेयजल नहीं मिल रहा है। इस इलाके में लंबे समय से पानी की यह समस्या बनी हुई है और हमें पिने योग पानी कब तक मिलेगा यह भी स्पष्ट अभी तक नहीं हुआ है। अभी जो पानी आ रहा है वह पानी अगर हम पीते है तो हमारे शरीर में विभिन्न प्रकार की बीमार हो रही हैं। 

इससे बच्चे सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं और हमारे पास इतने पैसे नहीं हैं कि कोई भी जटिल बीमारी होने पर हम अपना इलाज करा सके। इसे लेकर स्थानीय प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई फायदा नहीं होने पर आज यह सड़क अवरोध करना पड़ रहा है और जब तक पार्षद आकर मामले को नहीं देखेंगे तब तक यह अवरोध जारी रहेगा। वहीं इस सड़क अवरोध की खबर मिलते ही मौके पर इस वार्ड के वार्ड अध्यक्ष बबलू पोद्दार मौके पर पहुंचे और लोगों को काफी समझा बुझाकर यह अवरोध हटाया। वहीं इसके बारे में पुछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह इसकी सूचना हमनें सर्व प्रथम चैयरमेन को दिया गया है। हालांकि तुरंत दो टैंकर पानी भेजने के बाद यह सड़क अवरोध हटा। 

इस बारे में इलाके के लोगों का कहना है कि उनके घरों में ना तो नल है और ना ही शौचालय। इस वजह से उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव का बहिष्कार नहीं करना चाहते लेकिन अगर इसी तरह से उनको बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिले तो मतदान करके क्या होगा? प्रशासन से उनकी मांग है कि अविलंब उनकी समस्याओं का हल निकाला जाए।