देशी शराब के साथ वाहन का बदमाशों ने किया अपहरण

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना आधार पर कन्यापुर पुलिस ने सालानपुर थाना पुलिस के सहियोगी से सोमवार देर शाम रूपनारायणपुर इलाके में छापेमारी कर घटना में शामिल होने के सन्देह में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
19 salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर: आसनसोल उत्तर थाना के कन्यापुर फाड़ी इलाके के लालगंज गाँव से एक देशी शराब के साथ पिकउप वाहन को बाइक सवार चार बदमाश अपहरण कर ले गये। घटना सूचना मिलते ही हरकत में आई कन्यापुर फाड़ी पुलिस ने गहनता से जाँच में जुटी और इलाके में छापेमारी अभियान शुरू किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना आधार पर कन्यापुर पुलिस ने सालानपुर थाना पुलिस के सहियोगी से सोमवार देर शाम रूपनारायणपुर इलाके में छापेमारी कर घटना में शामिल होने के सन्देह में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम गोपाल राय, बादल बाउरी, एलेन बाउरी है। तीनों सालानपुर थाना के पहाड़गोड़ा इलाके में रहते है। आरोपियों को मंगलवार सुबह न्यायालय के सुपुर्द किया गया। न्यायालय ने आरोपियों को सात दिनों की पुलिस पर भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना में चार लोग शामिल थे, जिसमें से एक फरार है। प्रथामिक पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया है।