नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन

नेताजी जयंती के अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय में महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा के नेतृत्व में क्षेत्र के अन्य अधिकारियों तथा कर्मियों ने नेताजी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। इसके बाद नेताजी के जीवन के संघर्षों के बारे में बताते हुए उन्हें अनुकरणीय बताया।

author-image
Sneha Singh
New Update
blood donation camp

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के कुनुस्तोड़िया एरिया में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुआ। क्षेत्रीय कार्यालय के अलावा सभी इकाई कार्यालयों में भी कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बेलबाद कोलियरी में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। नेताजी जयंती के अवसर पर क्षेत्रीय कार्यालय में महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा के नेतृत्व में क्षेत्र के अन्य अधिकारियों तथा कर्मियों ने नेताजी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। इसके बाद नेताजी के जीवन के संघर्षों के बारे में बताते हुए उन्हें अनुकरणीय बताया। महाप्रबंधक ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता के स्वतंत्रता आंदोलन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस का योगदान जगजाहिर है। उन्होंने सभी से नेताजी के पदचिन्हों पर चलने का आव्हान किया। उन्होंने आगे कहा कि जिस महान विभूति ने देश को आजाद कराने में अपने रक्त का एक-एक कतरा बहा दिया उनके स्मरण में क्षेत्र की बेलबाद कोलियरी में रक्तदान शिविर का आयोजन बेहद तात्पर्यपुर्ण है। 

क्षेत्र की बेलबाद कोलियरी में पिछले वर्ष की भाँति इस वर्ष भी आयोजित रक्तदान शिविर में महाप्रबंधक के साथ पड़सिया खान समूह के अभिकर्ता  मधुसूदन सिंह, क्षेत्रीय चिकित्सा अधिकारी डॉ॰ विश्वजीत बंद्योपाध्याय, कोलियरी प्रबंधक  बी. टी. बनर्जी, डॉ॰ मौदिपा बनर्जी, संरक्षा अधिकारी  जे. एस. पी. सिंह, प्रबंधक (कार्मिक व प्रशासन)  पूजा एक्का और सहायक प्रबंधक (कार्मिक) भारतेंदु कुमार तिवारी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। साथ ही, रक्तदान शिविर में बर्नपुर सोशल वेलफेयर कमिटी की और से प्रबीर धर विशिष्ट रूप से उपस्थित रहे। मौके पर सुबोध बाउरी, कमरुद्दीन अंसारी, उत्पल बनर्जी, विद्याविनोद तिवारी और मानस चक्रवर्ती सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी व यूनियन प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। सभी ने रक्तदान कर इस शिविर को सफ़ल बनाया। शिविर में कुल 35 यूनिट रक्तदान हुआ।