Jamuria: स्वच्छता पखवाड़े के तहत विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन

इसी क्रम में स्वच्छता के मामले में बच्चों को जागरूक करने के उद्देश्य से स्कूली बच्चों के बीच निबंध, चित्रकला और क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 70 बच्चों ने हिस्सा लिया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
cleanliness fortnight

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के कुनुस्तोड़िया क्षेत्र में चल रहे स्वच्छता पखवाड़े (cleanliness fortnight) के तहत बेलबाद फ़्री प्राईमरी स्कूल (Belbad Free Primary School) में आज यानि सोमवार को स्कूली बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएँ (competitions) आयोजित की गयीं। ग़ौरतलब है कि बीते 16 जून से चल रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत क्षेत्र में विविध आयोजन किये जा रहे हैं। इसी क्रम में स्वच्छता के मामले में बच्चों को जागरूक करने के उद्देश्य से स्कूली बच्चों के बीच निबंध, चित्रकला और क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 70 बच्चों ने हिस्सा लिया। 

क्षेत्रीय महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा (Anil Kumar Sinha) ने इस आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि इस प्रकार के विषय को लेकर छोटे बच्चों को सम्मिलित करना सराहनीय है। क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक राजेश त्रिवेदी ने भी अपनी ओर से शुभाकांक्षा देते हुए कहा कि इसी प्रकार के विविध आयोजनों से यह पखवाड़ा सफ़लता की ओर अग्रसर होगा। इस आयोजन में क्षेत्रीय सामुदायिक विकास अधिकारी ज्योति प्रसाद बोरी व स्कूल के अध्यापक असित चक्रवर्ती ने सक्रिय भूमिका निभायी।