Salanpur: गोलियों से छलनी सड़ा-गला अज्ञात शव बरामद, इलाके में सनसनी

सालानपुर थाना क्षेत्र के महिषामुरा मैदान के समीप खेतों से शनिवार सुबह गोलियों से छलनी सड़ा-गला एक अज्ञात शव बरामद किया गया। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
dead body.

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर: सालानपुर थाना क्षेत्र के महिषामुरा मैदान के समीप खेतों से शनिवार सुबह गोलियों से छलनी सड़ा-गला एक अज्ञात शव बरामद किया गया। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह क्षेत्र के लोगों ने खेत मे सड़ा-गला शव देख कर सालानपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पा कर मौके पर पहुँच कर पुलिस ने अज्ञात शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शव देख कर बताया जा रहा है कि शव किसी युवक का है। वही बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम में युवक के शरीर से तीन गोलियां निकली गई है। हालांकि पोस्टमार्टम में शव से निकाले गए गोलियों को लेकर अबतक अधिकारीकी तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। वही खबर लिखे जने तक शव की कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है मृतक को उम्र करीब 35 वर्ष होगी। शव करीब 10 से 15 दिनों पुराना बताया जा रहा है। घटना के सम्बंध में अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव को खेत मे फेंक दिया गया हैं, हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर रात के अंधेरे में शव को घटना स्थल पर अपराधियों ने फेंक दिया है। आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस डीसीपी(वेस्ट) अभिषेक मोदी ने बताया कि एक युवक का शव बरामद किया गया है।  प्राथमिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक की पहचान नहीं हो पाई है घटना की जांच की जा रही है।