RUPNARAYAPUR CRIME NEWS : रूपनारायणपुर पुलिस ने दो चोरों को दबोचा (Video)

रूपनारायणपुर समेत विभिन्न इलाकों में चोरों का उत्पात काफी दिनों से सुनने को मिल रहा था, इसलिए इन चोरों को पकड़ने की मांग की जा रही थी।

New Update
salanpur police

RUPNARAYAPUR CRIME NEWS

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाने की रूपनारायणपुर पुलिस ने बीते शनिवार को रूपनारायणपुर रेलवे स्टेशन के समीप चोरी के आरोप में दो चोरों को धरदबोचा। पिछले कुछ दिनों में क्षेत्र में हुई चोरियों में शामिल होने का संदेह है।

 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद कौसर और मोहम्मद गुलजार हैं, दोनों आसनसोल के रेलपार आजाद बस्ती के रहने वाले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों के खिलाफ कन्यापुर फाड़ी में पहले से ही चोरी के कई मामले दर्ज हैं और उन्हें जेल भी भेजा जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इनके पास से तांबे के बर्तन समेत लोहा और लोहा काटने वाले ब्लेड भी बरामद किये हैं। गिरफ्तार आरोपियों के समूह में चिनाकुड़ी समेत कई जगहों के नाबालिग बच्चे भी शामिल हैं। जो पहले इलाके में बंद घरों की रेकी करते हैं और फिर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग जाते हैं। रविवार सुबह गिरफ्तार आरोपियों को आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द किया गया, एवं आगे की पुलिस जांच के लिये हिरासत की अपील की गई। न्यायालय ने आरोपियों को 5 दिनों की पुलिस हिरासत पर भेज दिया।