Durgapur में स्टोररूम में दो की मौत, छह बीमार

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्दवान जिले के दुर्गापुर में सोमवार को एक लोकप्रिय मिठाई की दुकान के कारीगर गोदाम के कमरे में नियमित रूप से सोते थे और अपना खाना बनाते थे। जब वे सो रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

New Update
dead456

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्दवान जिले के दुर्गापुर में सोमवार को एक लोकप्रिय मिठाई की दुकान के कारीगर गोदाम के कमरे में नियमित रूप से सोते थे और अपना खाना बनाते थे। जब वे सो रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। आठ लोगों को गंभीर हालत में बचाया गया, जिनमें से दो की मौत हो गई। दोनों मृत व्यक्तियों की पहचान बिधान मंडल (21) और अतनु रुइदास (22) के रूप में की गई है। सभी मृतक और बीमार पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के बेलियातोर के रहने वाले हैं। बीमारों को अस्पताल पहुंचाया गया।

ज्ञात हो कि नींद में 6 लोगों का इलाज दुर्गापुर के शोभापुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। यह दुखद हादसा क्रिसमस की सुबह दुर्गापुर के बिज़ोन में विलियम कैरी चौराहे के सामने एक मिठाई की दुकान पर हुआ। दुर्गापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच शुरू हो गई है और इस घटना का असली कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।