प्रतिबंधित फैंसीडिल सिरप के साथ दो अपराधी गिरफ्तार (Video)

सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी में क्षेत्र का जेमहारी निवासी कुख्यात चोर सुमन दत्ता उर्फ कुटरा एवं चंदन रूद्र उर्फ लादेन है। दोनों ही क्षेत्र में कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है और जेल भी जा चुके है। 

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
Phensidyl syrup

Salanpur Crime News

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर पुलिस ने बीते बुधवार रात बनजेमिहारी कोलियरी के समीप मैदान से प्रतिबंधित 1 किलो 800 ग्राम फैंसीडिल सिरप (कोडीन मिक्सर) की तस्करी कर रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी में क्षेत्र का जेमहारी निवासी कुख्यात चोर सुमन दत्ता उर्फ कुटरा एवं चंदन रूद्र उर्फ लादेन है। दोनों ही क्षेत्र में कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है और जेल भी जा चुके है। 

बर्तमान में दोनों ही जेमहारी में बीते साल एक चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे तभी से पुलिस इनकी तलाश में थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बीते बुधवार गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद अभियान चलाया गया और मौके से दोनों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान दोनों के पास से करीब 2 केजी प्रतिबंधित फैंसीडिल सिरप बरामद किया गया। बता दे कि इस सिरप का ज्यादातर इस्तेमाल नशे के लिये किया जाता है इसलिए इसे भारत में प्रतिबंधित किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को गुरुवार आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया।