रेलवे स्टेशन पर तृणमूल कार्यकर्ता की जूते से पिटाई, आखिर सरेआम पिटाई क्यों?

घटनास्थल दुर्गापुर स्टेशन (Durgapur station) का प्लेटफार्म नंबर चार की है। अचानक प्लैटफॉर्म (platform) पर भारी भीड़ जमा हो गई। अचानक एक महिला एक आदमी को जूते से पीटने लगी। सभी के मन में यह सवाल था कि  यह सरेआम पिटाई क्यों?

author-image
Sneha Singh
New Update
railway station

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: नौकरी शिक्षा की चोरी से राशन घोटाला (ration scam) भी अब सामने आया है। इन भ्रष्टाचारों (corruptions) के विरोध में बीजेपी आज धर्मतला  में शाही सभा कर रही है। ऐसे में दुर्गापुर स्टेशन आए यात्रियों ने भी एक घटना देखी। घटनास्थल दुर्गापुर स्टेशन (Durgapur station) का प्लेटफार्म नंबर चार की है। अचानक प्लैटफॉर्म (platform) पर भारी भीड़ जमा हो गई। अचानक एक महिला एक आदमी को जूते से पीटने लगी। सभी के मन में यह सवाल था कि  यह सरेआम पिटाई क्यों? जीआरपी (GRP) से लेकर रेलवे गार्ड (railway guards) सभी दौड़े दौड़े आए।‌ उस महिला से जूते से मार खाने के बाद वह शख्स खून से लथपथ हो गया था। बताया जा रहा है कि महिला रानीगंज की बीजेपी कार्यकर्ता थी, आरोपी शख्स ने पोस्ट ऑफिस में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला बीजेपी कार्यकर्ता से करीब दो लाख रुपये लिए थे। इन दो सालों के दौरान आरोपी ने इस शख्स को कई बार फोन किया, लेकिन दो बार महिला बीजेपी कार्यकर्ता का फोन उठाने के बाद आरोपी ने महिला का फोन नंबर ब्लाक लिस्ट में डाल दिया। 

महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने पैसे वापस मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी महिला भाजपा कार्यकर्ता आज धर्मतला में पार्टी की रैली के लिए विशेष ट्रेन पकड़ने के लिए रानीगंज से दुर्गापुर आई थी, उसके साथ पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक भी थे, अचानक उसकी नजर आरोपी व्यक्ति पर पड़ी, तभी वह उसके सामने पहुंच गई और उससे पैसे मांगने लगी। आरोपी थोड़ा भ्रमित था। इसके बाद महिला बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता ने अपने पैर से चप्पल खोले और सरेआम आरोपी शख्स की पिटाई शुरू कर दी। पैसे वापस मांगने के साथ ही वह यह भी पुछने लगी कि नौकरी कहां है? और अब तक उसने फोन क्यों नहीं उठाया? अचानक इस तरह की असहज विडम्बना में फंसकर वह व्यक्ति वहां से भागने की कोशिश करने लगा। मामला और न बढ़े इसलिए उस महिला के हाथों से व्यक्ति को बचाने के लिए रेलवे गार्ड और जीआरपी के जवान वहां आए और उन्होंने किसी तरह उसे बचाया। अवनि मंडल नाम के आरोपी शख्स ने खुद को तृणमूल कार्यकर्ता होने का दावा किया है।