माध्यमिक परीक्षा के पहले दिन तृणमूल ने बांटे फूल एवं कलम

सालानपुर, चित्तरंजन चक्र में इस बार  माध्यमिक परीक्षा के लिये 4 परीक्षा केंद्र बनाया गया है, जहाँ क्षेत्र के 12 स्कूलों के कुल 1232 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी और 12 परीक्षार्थी अनुपस्थित थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
first day

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: राज्य भर में 2 फरवरी से माध्यमिक परीक्षा शुरू हो गई। शुक्रवार आसनसोल में घने कोहरे के बीच परीक्षा केंद्र में सुबह 7 बजे से ही परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में पहुचने लगे। इस बार पश्चिम बर्दवान जिले में करीब 28163 विद्यार्थी माध्यमिक परीक्षा में शामिल हो रहे है। सालानपुर, चित्तरंजन चक्र में इस बार  माध्यमिक परीक्षा के लिये 4 परीक्षा केंद्र बनाया गया है, जहाँ क्षेत्र के 12 स्कूलों के कुल 1232 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी और 12 परीक्षार्थी अनुपस्थित थे। परीक्षार्थियों के मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय के निर्देश पर परीक्षा केंद्र के बाहर सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस नेता एमडी अरमान खान और भोला सिंह सहित अन्य ने विद्यार्थियों को कलम एवं गुलाब फूल भेंट करने के साथ प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों से परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुचाने के लिये टोटो और ऑटो की व्यवस्था की थी।

वही माध्यमिक परीक्षा को ध्यान में रखते हुये सालानपुर एवं चित्तरंजन पुलिस ने सभी परीक्षा केन्द्र में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी। इसके साथ ही सभी ट्राफिक क्षेत्र में पुलिस तैनात रहे जिससे छात्र-छात्राओं को परीक्षा केंद्र तक जाने में असुविधा न हो। शुक्रवार पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 10 बजे से 1 बजे तक परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई। बाराबनी प्रखंड में इस बार 5 परीक्षा केंद्र में कुल 1085 परीक्षार्थियों ने भाग लिया और 10 अनुपस्थित रहे।