पंचायत चुनाव के मद्देनजर सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तृणमूल कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद अरमान और उपाध्यक्ष भोला सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत से लेकर पंचायत समिति एंव जिला परिषद तक क्षेत्र के लोग जमीनी स्तर हुए विकास कार्यो को देख कर करे।

author-image
Sneha Singh
New Update
press conference

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: आज यानि गुरुवार को आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर सालानपुर (Salanpur) प्रखंड तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) नेताओं द्वारा रूपनारायणपुर (Rupnarayanpur) हिंदुस्तान कैबल्स स्थित श्रमिक मंच सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता का मूल उद्देश्य क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की सत्ता में रहते हुए किये गए विकास कार्यो का जानकारी देना था। साथ ही चुनाव से पहले निरंतर विपक्षी पार्टियों द्वारा तृणमूल कांग्रेस पर लगाये आरोप से किनारे करते हुए तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने विपक्ष पर तृणमूल को बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तृणमूल कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद अरमान (Mohd Armaan) और उपाध्यक्ष भोला सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत से लेकर पंचायत समिति एंव जिला परिषद तक क्षेत्र के लोग जमीनी स्तर हुए विकास कार्यो को देख कर करे। क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के समय मे हुए निरंतर विकास के दम पर तृणमूल कांग्रेस सभी ग्रामपंचायत, पंचायत समिति जिला परिषद की सीटें जीतेगी।

वही तृणमूल कांग्रेस द्वारा विपक्षी उम्मीदवारों को धमका कर नामांकन पत्र वापस लेने के लिए मजबूर करने के आरोप पर भोला सिंह ने कहा कि यह सब नाट्य रूप से भाजपा और सीपीएम मिलकर कर रही है और तृणमूल कांग्रेस की छबि को लोगो के सामने खराब करने का प्रयास कर रही है। हमने अगर धमकाना रहता तो नामांकन के समय विपक्ष के उम्मीदवारों को नामांकन के लिए प्रोत्साहित नही करते। हम निष्पक्ष चुनाव चाहते है। विपक्षी पार्टियों के नेता लोगो को गुमराह कर के उम्मीदवार के रूप में दूसरे दूसरे पंचायत में से नामांकन पत्र दाखिल करवाया है। उन्होंने ने कहा कि क्षेत्र में आज घर-घर में राज्य सरकार की योजनाएं पहुँच गई है। 

आज क्षेत्र में लोग एक्यश्री छात्रवृत्ति, कन्याश्री, कर्म साथी, कृषक बंध, खाद्य साथी, लक्ष्मीर भण्डार, मनबिक पेंशन, विधवा पेंशन, बृद्धा पेंशन, निजो गृह निजो भूमि, निजश्री आवास योजना, पथसाथी, रूपश्री, सबूज साथी, सबुजश्री, शिशु साथी योजना, शिक्षाश्री योजना, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना और स्वास्थ्य साथी अल्पसंख्यक समुदायों के लिए विभिन्न योजनाएं समेत कई अन्य योजनाओं से जुड़ कर लाभ ले रहे है। यह तृणमूल कांग्रेस नेत्री एंव माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अनुप्रेरण से एंव विधायक बिधान उपाध्याय सहयोग से सम्भव है। मोहम्मद अरमान ने कहा कि केंद्रीय बल की निगरानी में चुनाव हो, शांतिपूर्ण तरीके से हो, तृणमूल कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है।