तृणमूल द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन

कार्यक्रम के बाद पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (Narendranath Chakraborty) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) किया। संवाददाता सम्मेलन में विधायकों के अलावा पांडवेश्वर तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष कीरीटी मुखर्जी और अन्य नेता उपस्थित थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Vijaya Sammelan 1

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने विजया सम्मेलन में पार्टी के पूर्व कर्मीयों और बुजुर्गो का अभिनंदन किया। पांडवेश्वर ब्लॉक (Pandaveshwar Block) तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह गुरुवार की दोपहर हरिपुर कोलियरी विधायक कार्यालय के पास के मैदान में आयोजित किया गया। विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय, पार्टी ब्लॉक अध्यक्ष कीरीटी मुखोपाध्याय, पांडवेश्वर पंचायत समिति के अध्यक्ष राम रुइदास और पार्टी की विभिन्न शाखाओं के नेता और समर्थक उपस्थित थे।

कार्यक्रम के बाद पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (Narendranath Chakraborty) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) किया। संवाददाता सम्मेलन में विधायकों के अलावा पांडवेश्वर तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष कीरीटी मुखर्जी और अन्य नेता उपस्थित थे। प्रेस वार्ता में विधायक ने पांडवेश्वर विधानसभा के सभी लोगों को शुभकामना दी। इस मौके पर नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व में पूरे राज्य में एक बार फिर से बंगाल की संस्कृति और धरोहर को पुनर्जीवित किया जा रहा है इसलिए पूरे राज्य भर में हर ब्लॉक स्तर पर विजया सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भले ही दुर्गा पूजा का समापन हो गया है लेकिन विजया सम्मेलन के जरिए तृणमूल कांग्रेस लोगों के साथ अपने आत्मिक संबंधों को और प्रगाढ़ कर रही है। वही आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नए सिरे से तैयारी करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी साल भर लोगों के साथ रहती है और यही वजह है कि उनका पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में जनता पार्टी के साथ रहेगी।