रानीगंज में निकाली प्रभात फेरी, पर्यावरण की रक्षा के लिए किया जागरूक

आज नए साल के पहले दिन यह प्रण लिया गया की आने वाले साल में ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाए जाएंगे ताकि पर्यावरण की रक्षा की जा सके।

New Update
raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: बांग्ला नए साल के मौके पर आज रानीगंज में रानीगंज शरण्या की तरफ से एक प्रभात फेरी निकाली गई। इस प्रभात फेरी में रानीगंज शरण्या के कई सदस्य उपस्थित थे। प्रभात फेरी रानीगंज के सीआर रोड स्थित बंग भवन से निकली और नेताजी मोड़ पर आकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मुर्ती पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद बड़ा बाजार के रास्ते वापस बंग भवन तक गई। 

इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए रानीगंज शरण्या की सचिव जुथिका बनर्जी ने कहा की आज नए साल का पहला दिन है। इस दिन को यादगार बनाने के लिए रानीगंज शरण्या की तरफ से एक फेरी निकाली गई है। इसके साथ ही पर्यावरण की रक्षा के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से पेड़ लगाने को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि उनका संगठन सालभर वृक्षारोपण को लेकर कार्यक्रम करता है। आज नए साल के पहले दिन यह प्रण लिया गया की आने वाले साल में ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाए जाएंगे ताकि पर्यावरण की रक्षा की जा सके। इस मौके पर यहां संस्था के अध्यक्ष आलोक बोस, समाजसेवी संदीप भालोटिया तथा बख्तार नगर कबड्डी एसोसिएशन दुर्गा वाहिनी की समस्याएं भी उपस्थित थी।