तीन दिवसीय कुनुस्तोरिया प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

इस प्रतियोगिता का शुभारंभ कुनुस्तोरिया एरिया के महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा के हाथों किया गया। इस प्रतियोगिता में 10 टीमें हिस्सा ले रही है। प्रतियोगिता में रानीगंज , जेके नगर, अंडाल एवं जामुड़िया इलाके के बेहतरीन खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

author-image
Sneha Singh
New Update
cricket tournament

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आज यानि शनिवार से कुनुस्तोरिया प्रीमियर लीग कमेटी एवं प्रेस क्लब (press club) ऑफ जामुड़िया (Jamudia) के सहयोग से कुनुस्तोरिया एरिया के प्रगति मैदान में तीन दिवसीय कुनुस्तोरिया प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता (cricket tournament) का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ कुनुस्तोरिया एरिया के महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा (Anil Kumar Sinha) के हाथों किया गया। इस प्रतियोगिता में 10 टीमें हिस्सा ले रही है। प्रतियोगिता में रानीगंज (Raniganj), जेके नगर, अंडाल (Andal) एवं जामुड़िया इलाके के बेहतरीन खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

खेल के संदर्भ में कमेटी के सदस्य राजू मुखर्जी ने कहा कि इस प्रतियोगिता की शुरुआत 26 तारीख से ही होने वाली थी लेकिन आंधी तूफान के कारण यह संभव नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि पहले इस प्रतियोगिता को रात में करने की इच्छा थी क्योंकि काफी गर्मी पड़ रही है। मगर आंधी में लाइट टावर गिर गए और रात में प्रतियोगिता का आयोजन नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि इसके आयोजन में स्थानीय युवाओं का काफी योगदान रहा। उन्होंने खास तौर पर खालिद अंसारी, यापन बाऊरी, मेहफुज आलम और सुनील नोनिया की तारीफ की  हैं। 

वहीं कमेटी के एक और सदस्य खालिद अंसारी ने कहा इस प्रतियोगिता को करने का मकसद रानीगंज जामुड़िया आदि इलाकों के खिलाड़ियों को एक मंच प्रदान करना है। जिससे उनकी प्रतिभा निखरकर आ सके। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जो कुदरती आफत आई थी वह भी एक इम्तिहान था जिसे वह लोग पार करके इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं। भले लाख मुश्किलें आएं लेकिन उनका हौसला अटूट है।

उन्होंने इस आयोजन में प्रेस क्लब ऑफ जामुड़िया का सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।