गृहवधू हत्या के आरोप में ससुराल के तीन गिरफ्तार

बीते शुक्रवार सुबह पुलिस ने महिला का शव घर में लटकते हुए अवस्था में बरामद किया था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला हॉस्पिटल भेज दिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना के पहड़गोड़ा पुलिस कैम्प अंतर्गत सामडीह डाकघर कार्यालय के समीप एक गृहवधू साबित नंदी(21) के हत्या के आरोप में पुलिस ने शनिवार को पति श्यामा प्रसाद नंदी समेत ससुर एवं सास को गिरफ्तार कर लिया। बीते शुक्रवार सुबह पुलिस ने महिला का शव घर में लटकते हुए अवस्था में बरामद किया था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला हॉस्पिटल भेज दिया। वही मामले में मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए सालानपुर थाना में शनिवार शिकायत दर्ज कराया और संदेह जताया कि साबित नंदी को मार कर लटका दिया गया है।

पुलिस ने मामले में सालानपुर थाना में दर्ज कांड संख्या 41/24 के आधार पर जाँच शुरू कर प्राथमिक जाँच के आधार पर महिला के हत्या के आरोप में मृतका के पति, ससुर और सास को गिरफ्तार किया है। बता दे दो वर्ष पहले झारखंड के सारठ निवासी साबित नंदी का विवाह सामडीह निवासी श्यामा प्रसाद नंदी से हुआ था। एवं 10 माह का एक पुत्र भी है। बताया जा रहा है कि विवाह के बाद से ही उसके ससुराल के लोग उस पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार करते थे।