Asansol Crime News : नए साल में चोरों को मिली खुली छूट, सोना-चांदी सहित हजारों को चोरी

उन्होंने बताया कि चोरों ने कमरे में रखी अलमारी तोड़ी फिर लॉकर को भी तोड़ा गया। उन्होंने बताया कि उनकी मां के सोने के गहने चांदी के सिक्के और नगद करीब 6 हजार रुपए चोरी हुए हैं।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
chori675

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: एक तरफ जहां सारी दुनिया नए साल की खुशियां मना रही थी वही रानीगंज (Raniganj) में भी अपराधी बेहद खुश थे क्योंकि यहां पुलिस प्रशासन की लापरवाही और नाकामियों की वजह से अपराधियों को अपने मंसूबों को अंजाम देने की जैसे खुली छूट मिली हुई है। 1 जनवरी के दिन जब सभी लोग नए साल का स्वागत कर रहे थे तब रानीगंज क्षेत्र में चोरी की एक के बाद एक घटने वाली घटनाओं ने रानीगंज शहर को हिला कर रख दिया। लोगों को अब यह लगने लगा है कि रानीगंज अब हादसों का शायर बन चुका है। 

आपको बता दें कि रानीगंज के विवेकानंद पल्ली (Vivekananda Palli) इलाके में स्थित एक घर में चोरी की घटना से अफरा तफरी मच गई। घटना के बारे मे घर के मालिक आशीष कुमार सिंह ने बताया कि वह 29 तारीख को घूमने के लिए बनारस गए थे। 2 तारीख की सुबह चार बजे लौटे तो देखा की घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर चोर अंदर आए थे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि चोरों ने कमरे में रखी अलमारी तोड़ी फिर लॉकर को भी तोड़ा गया। उन्होंने बताया कि उनकी मां के सोने के गहने (gold jewellery stolen) चांदी के सिक्के और नगद करीब 6 हजार रुपए चोरी हुए हैं। उन्होंने बताया कि लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है।