Asansol News: यह दो कंपनी द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने का प्रयास

दुर्गा पूजा (Durga Puja) को देखते हुए आसनसोल दुर्गापुर पुलिस (Asansol Durgapur Police) कमिश्नरेट की तरफ से ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए प्रयास किया जा रहे है,

author-image
Kalyani Mandal
New Update
raniganj traffic

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: दुर्गा पूजा (Durga Puja) को देखते हुए आसनसोल दुर्गापुर पुलिस (Asansol Durgapur Police) कमिश्नरेट की तरफ से ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए प्रयास किया जा रहे है, इस प्रयास में पुलिस प्रशासन द्वारा आम जनता और विभिन्न कारपोरेट घरानों को भी जोड़ा जा रहा है। इसी क्रम में आज रानीगंज ट्रैफिक विभाग को मनपसंद मसाले तथा रेनमैक्स कंपनी की तरफ से 20 लोहे के बैरिकेड प्रदान किए गए। इस बारे में उद्योगपति प्रदीप बाजोरिया ने बताया कि रानीगंज में ट्रैफिक व्यवस्था (traffic management) को दुरुस्त रखने के लिए दुर्गा पूजा के समय ट्रैफिक विभाग की मदद के लिए मनपसंद मसाले तथा रेन मैक्स कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से 20 लोहे के बैरिकेड दिए गए। इससे उनको उम्मीद है कि दुर्गा पूजा के समय रानीगंज(Raniganj)  ट्रैफिक विभाग को ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने में सहूलियत होगी। 

वही संजय बाजोरिया ने बताया की दुर्गा पूजा बंगाल का सबसे बड़ा त्यौहार है ऐसे में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतरकर मंडपों की तरफ जाते हैं, जिससे ट्रैफिक व्यवस्था पर काफी दबाव पड़ता है। ऐसे में ट्रैफिक विभाग (traffic department) को प्रदान किए गए 20 लोहे के बैरिकेड से रानीगंज में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने में सहूलियत होगी। वही रानीगंज  ट्रैफिक विभाग के प्रभारी चित्ततोष मंडलने इन दोनों कंपनियों को धन्यवाद दिया कि उन्होंने यह 20 लोहे के बैरिकेड प्रदान किया।