थाने का घेराव कर प्रदर्शन, गिरफ्तारी और शांतिपूर्ण चुनाव की मांग

कांकसा में मालनदिघी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी के गेट को धक्का देकर अंदर घुसने का प्रयास किया तो पुलिस से नोकझोंक हो गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
protesting

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: 9 दिसंबर, 2018 को भाजपा बूथ अध्यक्ष संदीप घोष की मलानदीघी के सरस्वती गंज के जंगल में हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से मुख्य आरोपी लापता हैं। वही अब आरोपियों की गिरफ्तारी और शांतिपूर्ण चुनाव की मांग की जा रही हैं। कांकसा में मालनदिघी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी के गेट को धक्का देकर अंदर घुसने का प्रयास किया तो पुलिस से नोकझोंक हो गई। इसके बाद वे पुलिस चौकी के सामने बैठकर धरना देने लगे। बीजेपी के बर्दवान संगठनात्मक जिले के जिसान मोर्चा के महासचिव भागीरथ घोष ने तृणमूल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा, ''तृणमूल नेता राज्य भर में आतंक फैला रहे हैं। 

उनके बूथ अध्यक्ष संदीप घोष की 2018 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुख्य आरोपी फरार है। कई आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया कि वे इलाके में फिर से आतंक फैला सकते हैं। राज्य के विभिन्न हिस्सों में तृणमूल अपराधी पकड़ से बाहर हैं। इस क्षेत्र में टीएमसी का आतंक भी बढ़ रहा है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने जल्द मांगें पूरी नहीं होने पर लगातार आंदोलन की राह पर चलने की चेतावनी भी दी है।