चोरों का हौसला बुलंद, सोने के आभूषण एवं नकदी पर किया हाथ साफ

चोरी की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार रात घर में रह रहे लोगों के सोने के बाद चोरों ने घर के दरवाजे का  शीशा तोड़ और लॉक तोड़ कर घर में घुस कर अलमारी में रखे सोने के आभूषण एवं नगदी समेत दो मोबाइल की चोरी की। 

author-image
Sneha Singh
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल के सालानपुर थाना क्षेत्र के कल्याणेश्वरी फाड़ी इलाका के अजितेश नगर दुर्गा मंदिर के समीप एक घर में शनिवार देर रात घर के मालिक के मौजूदगी में चोरों ने सेंध लगाई और सोने के आभूषणों समेत 50 हजार नगद रूपए एवं दो मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया। चोरी की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार रात घर में रह रहे लोगों के सोने के बाद चोरों ने घर के दरवाजे का  शीशा तोड़ और लॉक तोड़ कर घर में घुस कर अलमारी में रखे सोने के आभूषण एवं नगदी समेत दो मोबाइल की चोरी की। 

हालांकि घर में हो रहे आवाज सुन जब घर के लोग उठे तो चोर मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, वही रविवार सुबह मौके पर पहुँची कल्याणेश्वरी फाड़ी पुलिस को घटना को लेकर पूछताछ करते देखा गया। घर के मालिक राजेश कुमार ने कहा कि घर से कुछ सोने के आभूषण, 50 हजार रुपयों समेत दो मोबाइल फोन चोरी हुई है। देर रात घर में आवाज सुनकर सभी घर में सभी उठे तो उन्होंने देखा कि घर से सफेद कपड़े पहने एक आदमी बाहर भाग रहा है। और उन्होंने देखा घर का सामान बिखरा हुआ है।