चोरों का तांडव, अब व्यापार करना मुश्किल!

दुकान के मालिक का कहना है कि दुकान का छत अल्बेस्टर का होने के कारण चोरों ने अल्बेस्टर तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और दुकान में रखें नगद सहित एक शर्ट के बंडल को उड़ा लें गए।

author-image
Sneha Singh
New Update
thieves

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: इन दिनों रानीगंज थाना क्षेत्र के निमचा फाड़ी अंतर्गत जेके नगर बाजार में चोरों का तांडव सर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन चोरी की घटना दुकानों में हो रही है। कभी कपड़े की दुकान में तो कभी साइकिल, तो कभी मोबाइल दुकान में लगातार चोरी की घटना घट रही है।

बृहस्पतिवार को भी जेके नगर बाजार के एक कपड़े की दुकान ओम रेडीमेड में चोरी की घटना सामने आई है। दुकान के मालिक का कहना है कि दुकान का छत अल्बेस्टर का होने के कारण चोरों ने अल्बेस्टर तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और दुकान में रखें नगद सहित एक शर्ट के बंडल को उड़ा लें गए। उन्होंने कहा कि इस तरह की लगातार हो रही चोरी से सभी दुकानदार भयभीत है। 

बृहस्पतिवार की चोरी की घटना को लेकर पिछले 14 दोनों में पांच दुकानों के अंदर चोरी की घटना सामने आई है। जिस दुकान में चोरी हुई इस दुकान के मालिक अनिल भगत का कहना है कि दुकान से अपराधियों ने कुछ कीमती कपड़े और ₹1200 नगद चुरा लिया। उन्होंने कहा कि जेके नगर बाजार में जिस तरह से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है उस व्यापारी आतंकित हैं। उनके समझ में नहीं आ रहा है कि किस तरह से यहां पर व्यापार करें। उन्होंने कहा कि पुलिस में शिकायत की गई है पुलिस का कहना है कि उनकी तरफ से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाओं से व्यापारियों के मन में काफी डर बैठ गया है।