Asansol News: असामाजिक तत्वों ने शिक्षा के मंदिर को बनाया निशाना

रानीगंज (Raniganj) के मजार शरीफ रोड इलाके (Mazar Sharif Road) में स्थित इकरा पब्लिक स्कूल (Iqra Public School) में 1 तारीख की शाम को कुछ असामाजिक तत्वों ने स्कूल के दफ्तर का ताला तोड़कर अंदर रखी चीज़ों को उलट पुलट दिया।

New Update
raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : रानीगंज (Raniganj) के मजार शरीफ रोड इलाके (Mazar Sharif Road) में स्थित इकरा पब्लिक स्कूल (Iqra Public School) में 1 तारीख की शाम को कुछ असामाजिक तत्वों ने स्कूल के दफ्तर का ताला तोड़कर अंदर रखी चीज़ों को उलट पुलट दिया। इस संदर्भ में स्कूल के प्रिंसिपल मोहम्मद वहीदुद्दीन सिद्दीकी ने बताया की 1 जनवरी को स्कूल बंद थी। शाम को जब वह आए और शटर खोलकर अंदर घुसे तो देखा स्कूल के अंदर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है, कंप्यूटर, बैग इत्यादि इधर-उधर बिखरे पड़े हैं। उनको देखते ही समझ में आ गया कि कुछ ना कुछ अप्रिय घटना जरूर घटी है। उन्होंने कहा कि चोरी नहीं हुई हालांकि जिस ड्रायर में नगद रुपए रखे हुए थे उसको खोलने की कोशिश की गई थी क्योंकि उसके पास एक कैंची पड़ी हुई थी लेकिन अपराधी उसे खोल नहीं पाए। उन्होंने कहा कि उनको अंदेशा है कि जो लोग आए थे वह या तो चोरी के मकसद से आए थे या स्कूल के अंदर अफरा तफरी मचाना ही उनका उद्देश्य था। 

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी छोटी-मोटी घटनाएं हो चुकी हैं जिनको उन्होंने नज़रंदाज किया लेकिन आज की यह घटना बहुत बड़ी है जिसके बाद उन्होंने इस बात का अंदेशा जताया की जरूर इसके पीछे किसी की साजिश है। घटना की जानकारी मिलते ही रानीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी। पुलिस के सूत्रों के अनुसार इस घटना के पीछे या तो चोरी का मकसद हो सकता है या यह मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है। पुलिस हर पहलू पर विचार करके जांच को आगे बढ़ा रही है।