प्रधान एवं उप प्रधान के कक्ष का उद्घाटन समारोह आयोजित

पंचायत के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे और किसी भी काम के लिए पंचायत में आने वाले लोगों के लिए शौचालय के साथ-साथ स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था और यहां तक ​​कि नोटिस बोर्ड, शिकायत और सुझाव पेटी भी लगाई गई है। जो पहले श्यामला ग्राम पंचायत में नहीं थी।

author-image
Sneha Singh
New Update
Shyamala Gram Panchayat

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया पंचायत समिति के जामुड़िया ब्लॉक 2 श्यामला ग्राम पंचायत में प्रधान एवं उप प्रधान के कक्ष का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। मिली जानकारी के अनुसार, श्यामला ग्राम पंचायत का समय बदल दिया गया है। पंचायत के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे और किसी भी काम के लिए पंचायत में आने वाले लोगों के लिए शौचालय के साथ-साथ स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था और यहां तक ​​कि नोटिस बोर्ड, शिकायत और सुझाव पेटी भी लगाई गई है। जो पहले श्यामला ग्राम पंचायत में नहीं थी। पंचायत प्रधान और उपप्रधान कक्षों के शुभ उद्घाटन समारोह के दौरान दिव्यांग लोगों के लिए साइकिल और व्हीलचेयर का वितरण भी किया गया। इसके साथ ही माध्यमिक विद्यालय के परीक्षार्थियों के लिए स्वागत समारोह और शीतकालीन कपड़े वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है। हालाँकि कुछ दिन पहले, श्यामला ग्राम पंचायत के प्रधान असित मंडल ने सर्दियों के कपड़ों के वितरण के साथ-साथ एक परीक्षण शिविर का भी आयोजन किया था।

इसमें जामुड़िया विधान सभा विधायक हरेराम सिंह, जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, पांडवेश्वर थाना प्रभारी राहुलदेव मंडल, पुतुल बनर्जी, लालटू काजी, बुधन रुईदास, संदीप सिन्हा, जगन्नाथ सेठ, अनिमेष बनर्जी, उदित सिंह, गोपीनाथ पात्रा, सोमनाथ चक्रवर्ती, उप प्रधान कलेश्वरी टुडू, एनकेए उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुभाशीष बल, बापी रॉय, वीणापाणि बाउरी, विनय हांसदा, डॉक्टर वीरेश कुंडू और श्यामला ग्राम पंचायत के अन्य गणमान्य लोग यहां उपस्थित थे। इस कार्यक्रम के बारे में श्यामला ग्राम पंचायत के प्रधान असित मंडल ने कहा कि काम करने के लिए एक कार्यालय की आवश्यकता होती है इसलिए आज दो कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिव्यांगों को व्हीलचेयर और साइकिल का प्रदान किए गए। माध्यमिक परीक्षा साथियों को सम्मानित किया गया ताकि वह माध्यमिक परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में जिस तरह से विकास कार्य किया जा रहे हैं श्यामला ग्राम पंचायत भी उससे अछूता नहीं है यहां पर लोगों को सेवाएं प्रदान की जा रही हैं ताकि लोगों को राज्य सरकार की विभिन्न परियोजनाओं का लाभ मिल सके।