मेयर ने किया नवनिर्मित पुस्तकालय एंव ग्रामीण सड़क का शिलान्यास

इस मौके पर श्री उपाध्याय ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के अध्ययन एंव शिक्षा के लिए हर गांव में एक ग्राम पुस्तकालय बनाया जाएगा, जिससे गरीब विद्यार्थियों को मुफ्त में पुस्तकें पढ़ने को मिलेगा।

author-image
Sneha Singh
New Update
Mayor

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: रविवार को आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय ने सालानपुर प्रखंड में अल्लाडीह पंचायत अंतर्गत कालीपाथर गांव में एक नवनिर्मित पुस्तकालय एंव दोमदोहा गांव में एक ग्रामीण सड़क निर्माण का शिलान्यास किया। पंचायत के फिफ्टन एफसी कोष से करीब 2 लाख 10 हजार रुपये की लागत से अल्लाडीह ग्राम पंचायत के कालीपाथर गांव में ग्रामीण पुस्तकालय का निर्माण हुआ एंव राज्य सरकार की पथश्री योजना से दोमदोहा गांव से आदिवासी पारा होते हुए दोमदोहा शमशान घाट तक करीब 0.710 किलोमीटर तक कि पक्की सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया।

इस दौरान जिला परिषद अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, समाजसेवी भोला सिंह, पंचायत प्रधान सलीम मिया, उपप्रधान पार्वती किस्कू और पंचायत सदस्य उज्जल मंडल समेत अन्य लोग उपस्थित थे। इस मौके पर श्री उपाध्याय ने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के अध्ययन एंव शिक्षा के लिए हर गांव में एक ग्राम पुस्तकालय बनाया जाएगा, जिससे गरीब विद्यार्थियों को मुफ्त में पुस्तकें पढ़ने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि दोमदोहा गांव से शमशान घाट तक कि सड़क निर्माण की मांग ग्रामीण कब से कर रहे थे, जिसका निर्माण बहुत जल्दी हो जाएगा। क्षेत्र में पेयजल की भी समस्या है। जिसके समाधान के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की महत्वकांक्षी योजना जलस्वप्न योजना से तेजी से पेजयल पाईप कनेक्शन किया जा रहा है।