पिता बना हैवान, 8 माह के बच्चे की कर दी हत्या!

आरोपी अजय भुइयां को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। बच्चे की मां और उसका परिवार फूट-फूटकर रो रहे है। घटना का मुख्य आरोपी अजय भुइयां पेशे से दिहाड़ी मजदूर है।

author-image
Sneha Singh
New Update
murdered

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: अंडाल (Andal) में एक और नृशंस हत्या हो गई। पिता ने अपने आठ माह के बच्चे की हत्या कर दी। घटना अंडाल थाना (Andal police station) क्षेत्र और पांडवेश्वर विधानसभा (Pandaveshwar assembly) के बहुला मोती बाजार न्यू क्वार्टर इलाके की है। आरोपी अजय भुइयां को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। बच्चे की मां और उसका परिवार फूट-फूटकर रो रहे है। घटना का मुख्य आरोपी अजय भुइयां पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, उसका अपनी पत्नी और परिवार के साथ काफी समय से वैवाहिक विवाद चल रहा था। घटना की शुरुआत उनके 8 महीने के बच्चे (8 month old child) से हुई। ऐसा कहा जाता है कि अजय अपनी पत्नी को संदेह की नजर से देखता था क्योंकि वह अपने 8 महीने के बच्चे को अपना नहीं मानता था। इसलिए उसकी पत्नी अपने पिता के घर में ही रहती थी। आरोपी अजय भुइयां की मां और बच्चे की दादी ने कहा कि अजय ने अपनी पत्नी से घर आने के लिए कहा ताकि वह, बहु और बच्चा सभी खुशी-खुशी रहेंगे। 

जब से उनकी बहु आठ माह के बच्चे को लेकर घर आयी, तभी से अजय अपनी पत्नी से झगड़ा करता था, क्योंकि वह बच्चे को अपना नहीं मानता था। बुधवार सुबह अजय अपने बच्चे को घुमाने के बहाने बाहर निकला। घर से कुछ दूरी पर, अजय को एक परित्यक्त ओसीपी के पास झाड़ी के पास देखा गया। अजय की मां को संदेह हुआ और उसने अजय से पूछा कि क्या वह अपने बच्चे को लाया है? अजय का कहना था कि वह अपने बच्चे को नहीं लाया। उन्होंने बताया कि शक होने पर जब वह अजय के पास पहुंची तो अजय ने उन्हें धक्का दे दिया। फिर उसने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल आठ माह के बच्चे को झाड़ी से बचाया। अंडाल थाने की वनबहाल फांड़ि की पुलिस मौके पर आयी। जब आठ माह के बच्चे को रानीगंज के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, इस नृशंस हत्या से इलाके के लोग सदमे में हैं। एक पिता अपने 8 महीने के बच्चे की हत्या कैसे कर सकता है? इस संबंध में आरोपी अजय भुइयां ने मुंह खोलने से इनकार कर दिया। यह निर्मम हत्या है या कुछ और, पोस्टमार्टम के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। फ़िलहाल अंडाल थाने की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।