OMG! पलक झपकते ही सूख गया पूरा तालाब (Video)

धसान की खबर पाकर शुक्रवार की सुबह हरिपुर कोलियरी एजेंट पीके झां क्षेत्र में आये। उन्होंने तालाब का पानी क्यों सूख गया है इसका पता लगाकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
fgfdgfdtgy

pond dried up

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: कुछ महीने पहले, हरिपुर हटतला से सटे एक एमएसके स्कूल परिसर में एक इमारत ढह गई थी। इससे इलाके में दहशत फैल गयी थी। इसी बीच इलाके में एक और हादसा हो गया। इस बार धसान की वजह से पूरे तालाब का पानी सूख गया।

 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार घटना गुरुवार देर शाम  हरिपुर हाटतला से सटे गोसाईं टोला मंदिर के बगल के बड़े तालाब में घटी। शाम होने के बाद अचानक तालाब में पानी कम होने लगा। आज सुबह क्षेत्र में जाने पर पता चला कि पानी सूख गया है और तालाब उबड़-खाबड़ जमीन में तब्दील हो गया है। स्थानीय निवासी शिबू मंडल ने बताया कि इस तालाब के पानी का उपयोग स्थानीय लोग दैनिक जरूरतों के लिए करते हैं। हाटतला निवासी व हरिपुर पंचायत के उप प्रधान गोपीनाथ नाग ने कहा कि भूमिगत खदानों से कोयले के अवैज्ञानिक खनन व ब्लास्टिंग के कारण क्षेत्र में अक्सर भूस्खलन होता रहता है। गोपीनाथ बाबू ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि ईसीएल अधिकारियों से कई बार आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। धसान की खबर पाकर शुक्रवार की सुबह हरिपुर कोलियरी एजेंट पीके झां क्षेत्र में आये। उन्होंने तालाब का पानी क्यों सूख गया है इसका पता लगाकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।