सड़क का हाल बेहाल, सड़क की तरह तृणमूल कांग्रेस के अंदर भी गड्ढा

बीते कुछ दिनों पहले दक्षिण की विधायिक अग्निमित्रा पॉल ने सड़क को अवरोध कर विरोध प्रदर्शन (protested) किया था और मांग की थी कि जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में भाजपा की तरफ से बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

author-image
Sneha Singh
New Update
bjp1.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया (Jamuria) विधानसभा अंतर्गत चांदा मोड़ से जामुड़िया बाजार को जाने वाली मुख्य सड़क का हाल बेहाल हो गया है सड़क पूरी तरह से जर्जर हो गई है। जिसके कारण आने जाने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। बीते कुछ दिनों पहले दक्षिण की विधायिक अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने सड़क को अवरोध कर विरोध प्रदर्शन (protested) किया था और मांग की थी कि जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में भाजपा की तरफ से बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उसके कुछ दिनों बाद ही सीपीएम (CPM)के तरफ से इस जर्जर सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था और कुछ देरी तक सड़क को अवरोध किया गया था। इस जर्ज़र सड़क को लेकर भाजपा के नेता जितेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) ने कहा कि जामुड़िया में तृणमूल कांग्रेस के अंदर गुटबाजी पूरी तरह से देखी जा रही है और जामुड़िया के अंदर दो गुटों में विभाजन हो चुकी है। तृणमूल कांग्रेस और जामुड़िया में विधायक हरे राम सिंह (Hare Ram Singh) की बात कोई सुनता नहीं है कौन-कौन गुट जामुड़िया के कारखाने से पैसा वसूलेगा यही सब चल रहा है इस इलाके में कोयला, लोहा और बालू का रोजगार चल रहा हैं। तृणम्मूल कांग्रेस के लोग इन सभी धंधों में व्यस्त है यह जो युवा का कार्यक्रम कर रहे है यह सब लोग दिखावा है जिस तरह से जामुड़िया सड़क का हाल बेहाल है ठीक उसी तरह जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस का भी वही हाल है। 

जामुड़िया के सड़क पर गड्ढा है उसी तरह तृणमूल कांग्रेस के अंदर भी गड्ढा हो गया है सड़क के जो गड्ढे हैं वह तो भरे जा सकते हैं परंतु तृणमूल कांग्रेस के अंदर जो गड्ढा है वह कभी भरा नहीं जा सकता। जिस तरह यह सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुकी है इस तरह तृणमूल कांग्रेस पार्टी भी जर्जर हो चुकी है इस सड़क को लेकर जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि जिस तरह से जामुड़िया के लोग इस सड़क को लेकर चिंता कर रहे हैं उसकी दोगुना मुझे भी चिंता है इस सड़क को लेकर। हमने विधानसभा में सड़क को लेकर आवाज उठाई थी और मुझे आश्वासन भी दिया गया कि इस सड़क का निर्माण बहुत जल्द किया जाएगा इस सड़क का टेंडर भी पास हो गया है बहुत अच्छी तरह इस सड़क का निर्माण किया जाएगा। हरेराम सिंह ने कहा कि 44 वर्ष के बाद जामुड़िया के लोगों ने चुनाव में अपना मत देकर मुझे विधायक बनाया है मुझे जितेंद्र तिवारी ने नहीं जिताया है मैं जामुड़िया का विधायक हूं मेरी बात आसनसोल से लेकर कोलकाता तक सुनी जाती है विपक्ष का तो काम है आरोप लगाना और मैं सिर्फ अपने कार्यों में ज्यादा ध्यान देता हूं।