फंखे से लटका मिला चित्तरंजन रेल कारखाना कर्मी का शव

पुलिस ने शव को कब्जे में कर केजी अस्पताल ले गई जहाँ चिकित्सक ने मृत्यु की पुष्टि की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, मृतक संजीव घटना के समय घर में अकेले थे। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Chittaranjan Railway

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: चित्तरंजन रेल कारखाना के कर्मी, सिमजूरी निवासी 47 वर्षीय संजीव राणा (40) का शव रविवार रात उनके ही रेल क्वार्टर में फंखे से झूलता हुआ बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर केजी अस्पताल ले गई जहाँ चिकित्सक ने मृत्यु की पुष्टि की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, मृतक संजीव घटना के समय घर में अकेले थे। 

बताया जा रहा है कि संजीव राणा के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। बेटा पढ़ाई के लिये बाहर रहता है। उनकी पत्नी सिमजुरी बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाती है। और घटना के समय वे बेटी के साथ ब्यूटी पार्लर में थी। रात करीब नौ बजे वह घर लौटी तो घर का दरवाजा अंदर से बंद देख काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी की सहायता से दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा खुलते ही फंखे में संजीव राणा को लटकते देख सब सन रह गये। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुँच कानूनी प्रक्रिया में जुट गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, संजीव राणा ने आत्महत्या की है। वही आत्महत्या का कारण पारिवारिक अशांति बताया जा रहा है।