मेयर ने बढ़ाया सहायता का हाथ, आग से जले चाय दुकान का जल्द होगा निर्माण

घटना को लेकर दुकान मालिक के लिखिति शिकायत के आधार पर घटना स्थल पर शनिवार सुबह जाँच करने पुलिस की टीम पहुँची, लेकिन अब तक मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना के मधाई चौक-सामडीह सड़क किनारे स्थित आग से राख हुये चाय दुकान का पुनःनिर्माण आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय करायेंगे। बीते गुरुवार रात उपद्रवियों द्वारा दुकान में आग लगा दी गई थी। घटना को लेकर दुकान मालिक के लिखिति शिकायत के आधार पर घटना स्थल पर शनिवार सुबह जाँच करने पुलिस की टीम पहुँची, लेकिन अब तक मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

वही घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार मेयर घटना स्थल पर पहुँच चाय दुकान मालिक काजल बाउरी को हर सम्भव सहायता देने की बात की और दुकान के पुनः निर्माण कराने का आश्वासन दिया। मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि एक बेरोजगार युवा जो अपनी छोटी सी चाय की दुकान चलाकर आत्मनिर्भर बनने की कोशिश कर रहा है, मुझे सुन कर खराब लगा कि किसी ने दुकान में आग लगा दी गई। मैं काजल के साथ खड़ा हूँ, एवं तत्काल ही दुकान का पुनःनिर्माण करने व्यवस्था की जायेगी।