बुनियादी सुविधाएं को लेकर चलाया गया जन सम्पर्क अभियान

इस जन सम्पर्क के दौरान जानकारी देते हुए अग्निमित्र पॉल (Agnimitra Paul) ने कहा कि भाजपा की ओर से सभी जगहों पर एक जन सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Tarpaulin

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज यानि मंगलवार को जामुड़िया के नंदी ग्राम नामु पाड़ा स्थित इलाके में बुनियादी सुविधाएं को लेकर निवास कर रहे लोगों के साथ एक जन सम्पर्क अभियान (public relations campaign) चलाया गया। वहीं वार्ड संख्या पांच जामुड़िया (jamuria) ग्राम के सायर पाड़ा में कुछ जरूरत मंद लोगों में तिरपाल वितरण (tarpaulin distribution) किया गया। इस जन सम्पर्क के दौरान जानकारी देते हुए अग्निमित्र पॉल (Agnimitra Paul) ने कहा कि भाजपा की ओर से सभी जगहों पर एक जन सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा केन्द्र सरकार की ओर से किए गए सभी कार्य को जनता तक पहुंचाया जा रहा है लेकिन यहां पहुंचने पर देखा जा रहा है कि पोरसभा के लोग कहां रह रहे है आज सभी इलाकों में पानी की समस्या उत्पन्न हो रही है लोगों के घरों तक पानी का कनेक्शन तक नहीं पहुंच पाया है एक ही नल पर दर्जनों महिलाएं एवं पुरूष घंटों खड़े होकर पानी लेने के लिए मजबूर है। 

शौचालय की व्यवस्था नहीं है इस बरसात के समय में भी यहां के जनता को शौच करने के लिए घर से बाहर जाना पड़ रहा है यहां पर जो सही में गरीब परिवार के लोग रह रहे हैं उनको अभी तक आवास योजना नहीं मिल पाया है। रास्ते पर लाइट की व्यवस्था नहीं है केन्द्र सरकार के द्वारा दिए गए करोड़ों रुपए कहा चले गए है यहां की जनता सब देख कर समझ रही है आने वाले समय में इसका जवाब जरूर देगी।  इस मौके पर भाजपा संजय सिंह, काकोली घोष, तोतन मोदक, मनोज सिंह और  पोल्टू घोषाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।