चोरी हुई बाइक बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर

बाइक के मालिक अजय रुईदास (Ajay Ruidas) ने कहा कि 1 अगस्त को वह हनुमान डांगा में एक व्यक्ति के घर में पेंट करने के लिए गए थे इस दौरान उसने बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इसके बाद काम के एक घंटे बाद उसने देखा कि बाइक उक्त स्थान पर नहीं है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Stolen bike

टोनी आलाम, एएनएम न्यूज़: इसी महीने की पहली तारीख यानि मंगलवार को उखड़ा हनुमानडांगा (Hanumandanga) इलाके से एक मोटरसाइकिल (motorcycle) चोरी (stolen) हो गयी थी। जिसको लेकर बाइक के मालिक अजय रुईदास ने उखड़ा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। इस चोरी हुई बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोर से पूछताछ के बाद बाइक बरामद हुई। बाइक के मालिक अजय रुईदास (Ajay Ruidas) ने कहा कि 1 अगस्त को वह हनुमान डांगा में एक व्यक्ति के घर में पेंट करने के लिए गए थे इस दौरान उसने बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इसके बाद काम के एक घंटे बाद उसने देखा कि बाइक उक्त स्थान पर नहीं है। 

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इलाके के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए। सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) देखने के बाद पुलिस ने पिछले रविवार को खंडरा के मोइरा डिपो इलाके से उज्ज्वल तिवारी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि उसने चोरी की बाइक चुराने की बात कबूल कर ली है। उज्जवल तिवारी को उसी दिन दुर्गापुर महाकुमा कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर बाइक बरामद हो गई।