मुर्गी के अंडे से निकला सांप का बच्चा, इलाके में दहशत!

पूरी दुनिया में इस समय कई आश्चर्यजनक चीजें हो रही हैं और जामुड़िया के खोट्टाडी गांव के निवासियों ने इस अजीब चीज को देखा है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Snake baby

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: मुर्गी का अंडा टूटते ही सांप का बच्चा बाहर आया जिससे इलाके में दहशत फैल गई। मुर्गी के अंडे से सांप का बच्चा बाहर आने की चौंकाने वाली घटना ने खनन क्षेत्र को हिलाकर रख दिया। पूरी दुनिया में इस समय कई आश्चर्यजनक चीजें हो रही हैं और जामुड़िया के खोट्टाडी गांव के निवासियों ने इस अजीब चीज को देखा है। एक महिला ने दावा किया कि यह घटना तब हुई जब गुरुवार को पांडवेश्वर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत खोट्टाडी गांव में एक गृहिणी ने खाना बनाते समय मुर्गी के अंडे तोड़े। 

घटना के बारे में पता चला कि इस दिन श्यामला क्षेत्र के खोट्टाडी गांव के दिही पारा निवासी शेख मन्नान की पत्नी माला बीबी अपने परिवार के सदस्यों के लिए नाश्ता बना रही थी, तभी उनकी नजर अंडा फोड़ने के दौरान अंडे के अंदर से निकले हिस्से पर पड़ी। वह साँप जैसा लग रहा था जैसे ही उसने यह बात अपने पड़ोसियों और परिजनों को बताई तो सभी ने इसे लेकर हंगामा शुरू कर दिया। कई लोग अंडे खाने के से मुकरने लगे। यह देखकर गृहिणी भयभीत हो गई और कहा कि अगर उसने यह न देखा होता और बच्चे को खिला दिया होता तो क्या होता। कई लोगों का कहना हैं कि लोग अंडे खा रहे हैं, लेकिन सोच-समझकर खाएं वरना किसी भी वक्त बड़ा खतरा हो सकता है। हालाँकि इन सभी मुद्दों के बारे में अभी तक कोई वैज्ञानिक जानकारी नहीं है।