भाजपा नेता सुभेन्दु अधिकारी के टिप्पणी के खिलाफ सिख समाज ने निकाला प्रदर्शन

हम सुभेंदु अधिकारी और अग्निमित्रा पाल से तत्काल माफी मांगने की मांग करते है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए इसकी मांग करते हैं।

New Update
cbfyhyu7uhnkujlkkol

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : राज्य में लगातार सन्देशखली को लेकर राजनीति तूल पकड़ता जा रहा है, वही कुछ दिन पहले संदेशखाली में राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी द्वारा एक सेवारत सिख आईपीएस पुलिस अधिकारी को खालिस्तानी कहे जाने के विरोध में सालानपुर (Salanpur) प्रखंड के रूपनारायणपुर गुरुनानक गुरुद्वारा सिंह सभा के बैनर तले सिख समुदाय के महिला एवं पुरुषों ने रूपनारायणपुर फाड़ी के सामने प्रदर्शन करते हुये ज्ञापन सौंपा। सिख समुदाय के लोगो ने मांग की सुभेन्दु अधिकारी तत्काल माफी मांगे।

सिख समुदाय से जगजीत सिंह ने कहा कि संदेशखाली में कार्यरत आईपीएस अधिकारी को खालिस्तानी कहकर अपमानित किया गया है। इसके लिए आज हमने रूपनारायणपुर फाड़ी में ज्ञापन सौंपा ताकि भाजपा नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। किसी को भी हमारे समुदाय के लोगों का अपमान करने का अधिकार नहीं है। हम सुभेंदु अधिकारी (Subhendu Adhikari) और अग्निमित्रा पाल से तत्काल माफी मांगने की मांग करते है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए इसकी मांग करते हैं।