जामुड़िया ब्लॉक दो के ब्लॉक सभापति पर लगा गंभीर आरोप

जो जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी पंचायत के तपसी रेल फाटक के समीप की बताई जा रही है। हम वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता नहीं करते। घटना के संदर्भ में बहादुरपुर पंचायत के गौतम घोष नामक एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Siddharth Rana

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: तृणमूल कांग्रेस के जामुड़िया ब्लॉक दो के ब्लॉक सभापति पर महिलाओं से अभद्र भाषा एवं लोगों पर पद का रोआब झाड़ने का आरोप लगा है। यह पूरी घटना एक वायरल वीडियो के माध्यम से प्रकाश में आई है। जो जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी पंचायत के तपसी रेल फाटक के समीप की बताई जा रही है। हम वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता नहीं करते। घटना के संदर्भ में बहादुरपुर पंचायत के गौतम घोष नामक एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे। तपसी रेलवे फाटक में जाम होने के कारण वहां पर जाम में फंस गए। गौतम घोष ने आरोप लगाया कि जाम में जामुड़िया ब्लॉक 2 तृणमूल कांग्रेस के सभापति सिद्धार्थ राणा भी मौजूद थे। उन्होंने आरोप लगाया कि ब्लॉक सभापति अपने पद का दुरुपयोग करते हुए जाम में फंसे ड्राइवर से अभद्र भाषा में बात कर रहे थे। आरोप लगाते हुए गौतम घोष ने कहा कि ब्लॉक सभापति के ड्राइवर ने उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की और शारीरिक रूप से उनको घायल कर दिया। 

गौतम घोष ने कहा कि ब्लॉक सभापति ने बाहर जाकर महिलाओं के साथ अभद्र भाषा एवं गाली गलौज किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के लोगों के हाथों में अगर किसी पार्टी का दायित्व रहता है तो आने वाले लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस की हालत और खराब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति महिलाओं और आम लोगों का सम्मान नहीं करता वह किसी दल का नेतृत्व कैसे करेगा।

वही इस घटना के संदर्भ में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक दो के सभापति सिद्धार्थ राणा ने कहा कि उनके ऊपर लग रहे सभी आरोप झूठे हैं उनका झमेला किसी से नहीं हुआ। उन्होंने माना कि उनके ड्राइवर और गौतम घोष के ड्राइवर के बीच में कुछ बात की कहा सुनी हुई है। वहीं महिलाओं के अभद्र भाषा के आरोपों पर उन्होंने कहा कि यह सरासर झूठ है।