Video : अजय नदी में डूबे युवक का तलाश जारी, डॉग स्क्वायड ने की खोज फिर भी हाथ खाली, परिजनों का गम्भीर आरोप

इस दौरान दोस्तो के अनुसार, अयान अजय नदी में नहाने उतरा और नदी के तेज बहाव में डूब गया। घटना के बाद से पुलिस के सूचना के बाद गोताखोरों ने नदी में युवक की तलाशी अभियान (search operation) चलाया।

author-image
Sneha Singh
New Update
dog squad

Search in Ajay river

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: चित्तरंजन थाना (Chittaranjan police station) क्षेत्र के फतेपुर अजय नदी हनुमान मंदिर घाट इलाके में बीते रविवार बांकुड़ा बरजोर इलाके के रहने वाले 20 वर्षीय अयान मंडल की अजय नदी (Ajay River) में डूबने के पांच दिनों बाद भी कोई सुराग ना मिलने से परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है।

 

बताया जा रहा है बीते रविवार रानीगंज टीडीबी कॉलेज (TDB College) के छात्र अयान मंडल अपने तीन दोस्तो के साथ चित्तरंजन शहर घूमने आया था। इस दौरान दोस्तो के अनुसार, अयान अजय नदी में नहाने उतरा और नदी के तेज बहाव में डूब गया। घटना के बाद से पुलिस के सूचना के बाद गोताखोरों ने नदी में युवक की तलाशी अभियान (search operation) चलाया। तलाशी के बाद भी गुरुवार तक युवक का कोई सुराग नही मिलने से परिजनों की चिंता बढ़ गई है। परिजनों का आरोप है कि अयान डूबा नही है उसके साथ और कोई घटना घटी है। हालांकि परिजनों ने अयान के डूबने के बाद ही बीते सोमवार घटना के समय मौजूद अयान के साथी दोस्तों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए चित्तरंजन थाना में दुर्गापुर निवासी 25 वर्षीय शतरूपा दत्ता, एंव दुर्गापुर (Durgapur) के ही आकाश दास(31) और अग्निव धर(28) को नामजद कर लिखिति शिकायत दर्ज कराया है। चित्तरंजन पुलिस ने थाना में दर्ज कांड संख्या 22/2023 के आधार पर साथी दो युवक को गिरफ्तार कर लिया, वही युवती के अभिभावक बॉन्ड पर हस्ताक्षर कर साथ ले गये। जिसके बाद युवती को पुलिस ने मामले में क्यों गिरफ्तार नही किया व पूछताछ किया इसकी जानकारी नहीं मिली है।

बीते मंगलवार गिरफ्तार युवकों को न्ययालय के सुपुर्द कर, पुलिस हिरासत की अपील की गई। न्यायालय ने आरोपी युवकों को 7 दिनों की पुलिस हिरासत (police custody) पर भेज दिया। वही पाँच दिनों बाद भी युवक के तलाश के लिये परिजन प्रतिदिन चित्तरंजन थाना पहुँच रहे है। वही चितरंजन थाना पुलिस के अनुसार, नदी में डूबे युवक की तलाश के लिये नदी के किनारे के सभी पुलिस थानों में जानकारी भेज दी है। पाँच दिन बीतने के बाद युवक की तलाश में पुलिस ने नया मोड़ लाया, युवक के तलाश के लिए आसनसोल से पुलिस ने डॉग स्क्वायड (dog squad) को बुलवाया एंव पुलिस आरोपी दोस्तो के निशानदेही वाली घटना स्थल अजय नदी हनुमान घाट समेत नदी के सलंग्न ब्रिज घाट के समीप युवक के कपड़ों को कुत्ते को सूंघा कर उसकी तलाश की गई, फिर भी युवक का सुराग ना मिलने के बाद पुलिस एंव परिजन परेशान है। अयान के परिजनों का आरोप है कि अयान के साथ कोई और घटना घटी है। जिसमें उसके दो दोस्त एंव एक युवती शामिल है। अगर अयान डूबा है तो उसका शव अब तक क्यों नही मिला? युवक के पिता प्रशांत मंडल ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को तीन लोगों ने अपहरण किया है या फिर हत्या कर शव को लापता कर दिया है। इसलिए तीनों आरोपियों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाए एंव कठोरता से पूछताछ की जाये। हालांकि अब तक  युवक का शव बरामद नहीं हुआ है और ना ही युवक का कोई सुराग मिला है। पुलिस लगातर युवक की तलाश में जुटी हुई है।