युवा तृणमूल कांग्रेस की कर्मी सभा में प्रखंड अध्यक्ष बने सचिन नाग

सभा में मेयर विधान उपाध्याय ने युवा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संघर्ष करने अपील करते हुये कहा कि राजनीति को पेशा नहीं नशा बनाओ। फिर खुद सब मिलेगा। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Salanpur block

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: युवा तृणमूल कांग्रेस कमेटी ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रखंड के युवाओं को रुझाने की जिम्मेदारी नये युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन नाग को सौंपी है। रविवार सालानपुर प्रखंड के हिंदुस्तान कैबल्स श्रमिक मंच सभागार में तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में युवा तृणमूल कांग्रेस द्वारा कर्मी सभा का आयोजन किया गया। जहाँ मुख्य रूप से आसनसोल मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय, पश्चिम बर्धमान युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पार्थ देवासी, प्रखंड तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, उपअध्यक्ष भोला सिंह, प्रखंड तृणमूल कांग्रेस हिन्दी प्रोकोष्ठ अध्यक्ष एस.बी पांडेय, प्रखंड आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष मनोज तिवारी और प्रखंड महिला तृणमूल अध्यक्ष अपर्णा रॉय समेत कई अन्य लोग मौजूद थे। सभा में मेयर विधान उपाध्याय ने युवा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर संघर्ष करने अपील करते हुये कहा कि राजनीति को पेशा नहीं नशा बनाओ। फिर खुद सब मिलेगा। 

उन्होंने युवा तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कॉलेज से निकले युवाओं को पार्टी से जोड़ने का सुझाव दिया, जिससे संगठन मजबूत हो। वही उपस्थित जिला युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पार्थो देवासी ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव को हम लोग देश एवं संविधान बचाने के लिये लड़ेंगे। यह चुनाव एक ऐसी पार्टी से लड़नी है जो गरीबों की नही अमीरों की है, जिसने 2014 में सत्ता में आते ही पिछले10 सालों में देश के युवाओं को रोजगार देने की जगह उनसे उनका अधिकार छीन लिया है और सरकारी उपक्रमों को कुछ पूंजीपतियों के हाथों में सौंप रहे है जो भविष्य में युवाओं के लिये बड़ी समस्या खड़ी कर देगा। इसलिए भाजपा को देश से किसी भी हाल में हटाना होगा। उन्होंने कहा कि आज प्रखंड के नये युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव किया गया है। नये प्रखंड युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सचिन नाग ने कहा कि उनका पहला कार्य युवा संगठन को मजबूत बनाना एवं क्षेत्र के सभी युवाओं को पार्टी से जोड़ना है।