रूपनारायणपुर चौकी की पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ पांच गिरफ्तार

रूपनारायणपुर चौकी की पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद सालानपुर थाना अंतर्गत गांव के पास एक खुले इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
 roopnarayan

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : सालानपुर थाने की रूपनारायणपुर चौकी की पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद सालानपुर थाना (Salanpur Police Station) अंतर्गत गांव के पास एक खुले इलाके से 5 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की जाँच अभियान के दौरान बीते बुधवार रात क्षेत्र में एक पिकअप वाहन को देख पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर रोक जाँच की तो पिकउप में सवार युवकों के पास से एक बंदुक एवं दो कारतूस बरामद हुआ, जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर पिकउप को जब्त कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने प्राथमिक पूछताछ में बताया है कि वे क्षेत्र में गाय चोरी के मकसद से पहुँचे थे।

गिरफ्तार आरोपी में रानीगंज थाना के सरफराज मल्लिक उर्फ गोपू, आसनसोल दक्षिण थाना के प्रेम हरिजन, आसनसोल उत्तर थाना के एमडी इकबाल  उर्फ चूहा, असलम खान एवं चंदन ठाकुर है। 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों में से कुछ के ऊपर अन्य थाना में पहले से आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार आरोपीयों को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया।