रानीगंज में दहशत का माहौल! क्या प्रशासन कर पायेगी इसे काबू ?

अब देखते हैं कि प्रशासन इन सभी आशंकाओं पर कैसे काबू पाकर सभी को सुरक्षित रखता है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
raniganj

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: इस बार खनन क्षेत्र रानीगंज में बच्चे चोर की अफवाह फैल गयी। बच्चे चोर के अफवाह से जहां औद्योगिक क्षेत्र में दहशत का माहौल है, वहीं शनिवार को रानीगंज के वार्ड नंबर 93 स्थित अशोकपल्ली कॉलोनी डेवलपमेंट सोसाइटी क्लब से सटे इलाके में दूसरे राज्य के गैर-बंगाली महिला सहित 3 युवक को स्लम एरिया और कॉलोनी क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में घूमते हुए देखा गया। इस अफवाह के फैलने के बाद भयभीत स्थानीय लोगों, दूसरे राज्य के बाहरी लोगों को घेर लिया और उन्हें पुलिस प्रशासन को सौंप दिया।

जब हिंदी भाषी युवा महिलाओं और पुरुषों ने अपना परिचय देते हुए दावा किया कि वे एक अनाथालय के लिए धन इकट्ठा करने आए हैं, तो क्षेत्र के कई जिज्ञासु लोगों ने उनके पास मौजूद विभिन्न दस्तावेजों की जांच की और पाया कि दस्तावेज नकली थे और उनके पास मौजूद पहचान पत्र फर्जी था, और उसे दिखाकर वे पैसे इकट्ठा करने के नाम पर इलाके में घूम रहे हैं, इस संदेह पर स्थानीय लोगों ने पुलिस से युवती और अन्य युवकों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया।

हालांकि, इस घटना के बाद रानीगंज के विभिन्न इलाकों में लड़के की गिरफ्तारी की अफवाह फैलने से डर कई गुना बढ़ गया है। अब देखते हैं कि प्रशासन इन सभी आशंकाओं पर कैसे काबू पाकर सभी को सुरक्षित रखता है।