एक मोहल्ले की सड़क दूसरे मोहल्ले में, दो मोहल्लों में विवाद

इस मामले में तृणमूल कांग्रेस जमुड़िया ब्लॉक एक महासचिव सत्यनारायण रवानी का यह कहना है कि उन्होंने इस बारे में आसनसोल नगर निगम के मेयर को शिकायत की है। इस शिकायत के बाद रात के अंधेरे में उन पर उस मोहल्ले के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
jamudiya road

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जमुड़िया के एक नंबर बोरो के 4 नंबर वार्ड के मोहल्ले नंडी 3 नंबर पंप हाउस की एक घटना सामने आई है। घटना के मद्देनजर ज्ञात हुआ है कि नंडी पम्प हाउस पाड़ा में जमुड़िया बोरो एक की तरफ से एक ढलाई सड़क बनवाई गई थी और वह सडक किसी और मोहल्ले में होनी थी लेकिन यह नंडी पम्प हाउस मोहल्ले में बनाई गई। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस जमुड़िया ब्लॉक एक महासचिव सत्यनारायण रवानी का यह कहना है कि उन्होंने इस बारे में आसनसोल नगर निगम के मेयर को शिकायत की है। इस शिकायत के बाद रात के अंधेरे में उन पर उस मोहल्ले के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। 

वहीं पम्प हाउस मोहल्ले के एक व्यक्ति ने कहा कि लंबे समय से सड़क के लिए हमारी मांग रही है, वर्तमान में पार्षद व जमुड़िया बोरो एक के चेयरमैन शेख शानदर ने इस मांग को पूरा कर दिया है, लेकिन बगल के मोहल्ले के दो निवासी सत्यनारायण रवानी और मोहल्ले के बबलू पद्दार ने मेयर से शिकायत की है कि सड़क अवैध रूप से बनाई गई है और इन दोनों के कारण आज दो मोहल्लों में विवाद हो गया। 

वहीं दूसरी ओर जमुड़िया वार्ड नंबर 4 के पार्षद तथा जमुड़िया बोरो वन के चेयरमैन शेख शानदार ने कहा कि सड़क का पैसा किसी विशेष वार्ड के लिए नहीं आया और जिस मोहल्ले में सड़क बनाई गई है वहां काफी लंबे समय की मांग थी। इसलिए वहां सड़क बनवाई गई। वह सड़क क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए बनाई गई है, उस सड़क से जमुड़िया जाने के लिए वैकल्पिक सड़क बनाई जाएगी। इन कार्यों को रोकने के लिए अगर कोई कुछ करता है तो उसपर कार्यवाही होगी, क्योंकि उस व्यक्ति ने यहां सड़क को लेकर कुछ ऐसा किया है जिससे नंडी पंप हाउस के गांधीपारा और कोल पारा के बीच विवाद खड़ा करने की कोशिश की जा रही है।