दो मुहल्लों में झड़प, इलाके में तनाव

बुधवार की शाम करीब साढ़े चार से पांच बजे वेद मोहल्ले के कुछ युवक जलाशय में नहाने आये, वहां पहले से ही मोहल्ले के बौरीपारा के कुछ लोग मौजूद थे। बेदपारा के लोगों ने शिकायत की कि जलाशय के पास इन महिलाओं के नहाने की जगह है।

author-image
Sneha Singh
New Update
toni aalam

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल के सिदुली गांव के दो मोहल्ले के निवासी नहाने को लेकर आपस में भिड़ गये। दोनों मुहल्लों की सीमा पर एक जलाशय है जहां दोनों मुहल्लों के कई लोग उस पानी का उपयोग स्नान और व्यावहारिक कार्यों को करते हैं। बुधवार की शाम करीब साढ़े चार से पांच बजे वेद मोहल्ले के कुछ युवक जलाशय में नहाने आये, वहां पहले से ही मोहल्ले के बौरीपारा के कुछ लोग मौजूद थे। बेदपारा के लोगों ने शिकायत की कि जलाशय के पास इन महिलाओं के नहाने की जगह है। इसी बिच जलाशय के पास हल्की नोकझोंक हो गई। वेदपारा के लोगों का आरोप है कि बौरीपारा के लोगों ने रात करीब 9 बजे वेदपारा, जिसे घुलगुलिया पारा के नाम से जाना जाता है, वहां जाकर उनके घरों में तोड़फोड़ की और जमकर पिटाई की।

बेदपारा के हातुरी वेद और राजा हरिजन ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने बाउरीपारा के लड़कों को महिलाओं के स्नान स्थल पर जाने से मना किया तो उन पर हमला किया गया। घटना में बेदपारा के कई घरों में तोड़फोड़ की गई और बाउरी पारा के लोगों ने बच्चों से लेकर महिलाओं तक पर हमला कर दिया। वहीं बौरीपारा के एक घायल युवक ने बताया कि उसे मारपीट के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन जब वह घर से निकल रहा था तो बेदपारा के कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उनका इलाज चल रहा है। वहीं, इस झड़प में बेदपारा मोहल्ले का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे फिलहाल दुर्गापुर महाकुमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंडाल थाने की बनबहाल फाड़ी की पुलिस कल मौके पर पहुंची। आज  फिलहाल इलाके में हालात सामान्य हैं।