ईसीएल के एमडीओ प्रोजेक्ट को लेकर विरोध प्रदर्शन

इनका कहना है कि इस प्रोजेक्ट को चालू करने के लिए यहां के लोगों ने जमीन दी है अगर यह प्रोजेक्ट यहां शुरू हो जाता है तो यहां पर तकरीबन 400 लोगों को स्थाई नौकरी मिलेगी।

author-image
Sneha Singh
New Update
Protest

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया थाना क्षेत्र के केंदा फाड़ी अंतर्गत पड़शिया इलाके में ईसीएल के एमडीओ प्रोजेक्ट को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया। इस  प्रोजेक्ट के लिए जिन गांव वालों ने जमीन दी है उन लोगों ने इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द कार्यान्वित करने की मांग को लेकर आज प्रदर्शन किया। इनका कहना है कि इस प्रोजेक्ट को चालू करने के लिए यहां के लोगों ने जमीन दी है अगर यह प्रोजेक्ट यहां शुरू हो जाता है तो यहां पर तकरीबन 400 लोगों को स्थाई नौकरी मिलेगी। यहां के गांव वाले चाहते हैं कि यह प्रोजेक्ट चालू हो लेकिन यहां के कुछ स्थानीय नेता हैं जो प्रबंधन के साथ सांठ गांठ कर इसमें अड़चन पैदा कर रहे हैं। 

वह इस प्रोजेक्ट के जरिए कटमनी हथियाना की फिराक में है। इसलिए उन्होंने प्रबंधन के सामने कोई मांग नहीं रखी है। जबकि गांव वालों की तरफ से प्रबंधन के सामने इस गांव के विकास के लिए कई मांगे रखी गई हैं। इनमें स्थानीय युवाओं को नौकरी तथा इस गांव का सामग्रिक विकास करने की मांग प्रमुख है। उन्होंने कहा कि अब तक वह इन नेताओं को अपना मान कर चल रहे थे लेकिन अब उनकी समझ में आ रहा है कि गैर-गैर ही होता है इनका कहना है कि यह चाहते हैं कि यहां पर प्रोजेक्ट हो ताकि यहां के स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सके।