ANDAL: प्रदर्शनकारियों को विरोध प्रदर्शन करना पड़ा समाप्त

प्रदेश में जिस तेजी से तापमान में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है, उससे पुरा राज्य धू-धू कर जल रहा है। प्रदेश की जनता गर्मी से बेहाल है। कोलियरी क्षेत्र अंडाल, उखरा पांडवेश्वर में पारा दिन में 40 डिग्री को पार कर आज 42 डिग्री पर पहुंच गया है ।

author-image
Kanak Shaw
New Update
andal11

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: प्रदेश में जिस तेजी से तापमान में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है, उससे पुरा राज्य धू-धू कर जल रहा है। प्रदेश की जनता गर्मी से बेहाल है। कोलियरी क्षेत्र अंडाल, उखरा पांडवेश्वर में पारा दिन में 40 डिग्री को पार कर आज 42 डिग्री पर पहुंच गया है । करेला पर नीमचढ़ा की तरह तीव्र गर्मी  उस पर बार-बार लोडशेडिंग हो रही है। क्षेत्र के लोगों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। घटना उखरा पंचायत के शफीक नगर इलाके की है।  बार-बार हो रही लोडशेडिंग से खफा शफीक नगर क्षेत्र के निवासियों ने बुधवार को उखड़ा बिजली कार्यालय के सामने धरना दिया। उखरा विधुत कार्यालय के स्टेशन प्रबंधक का काफी देर तक घेराव किया गया।

शफीक नगर इलाके के रहने वाले शेख शौकत अली ने शिकायत की कि बार-बार लोडशेडिंग की यह समस्या सिर्फ गर्म नहीं, इलाके में लंबे समय से चली आ रही समस्या है। उन्होंने दावा किया कि बिजली विभाग के प्रभारी अधिकारी को इस बारे में कई बार अवगत कराया जा चुका है, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें स्टेशन प्रबंधक से पता चला कि विरोध के कारण उन्हें स्टेशन मैनेजर से पता चला कि पंचायत क्षेत्र में रात की सेवा प्रदान नहीं की जा रही है। इसलिए यदि किसी कारणवश रात में लोड शेडिंग होती है तो, बिजली विभाग द्वारा मरम्मत के लिए किसी टेक्नीशियन को नहीं भेजा जाता है। इससे परेशानी बढ़ जाती है, रोजाना रात में नियमित रूप से लोड शेडिंग होने से स्थानीय निवासियों को खासी परेशानी हो रही है। एक ओर गर्मी तो दूसरी ओर लोड शेडिंग। उनके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर प्रदर्शनकारियों ने यह स्पष्ट किया कि उनका विरोध जारी रहेगा। । आखिरकार अंडाल थाने की उखरा चौकी की पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस के हस्तक्षेप के कारण आज विरोध प्रदर्शन समाप्त हुआ।