श्रीपुर निघा ओसीपी पेंच में विरोध प्रदर्शन

सातग्राम एरिया क्षेत्र अधीन श्रीपुर निघा ओसीपी पेंच में आज सुबह जैक की ओर विभिन्न मांगों को लेकर एक विरोध प्रदर्शन किया गया। इस बारे में नारायण साव ने बताया कि बहुत दिनों से एरियर का से स्लीप नहीं मिला है। इनकम टैक्स का हिसाब

author-image
Kalyani Mandal
New Update
jamuria nigha

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : सातग्राम एरिया क्षेत्र अधीन श्रीपुर निघा ओसीपी पेंच में आज सुबह जैक की ओर विभिन्न मांगों को लेकर एक विरोध प्रदर्शन किया गया। इस बारे में नारायण साव ने बताया कि बहुत दिनों से एरियर का से स्लीप नहीं मिला है। इनकम टैक्स का हिसाब नही मिल रहा है जिससे श्रमिकों को अपने इनकम के बारे में ठीक से पता नहीं चलता। दुर्गा पूजा से पहले रोड को बनाने की बात थी लेकिन अभी तक इसका निर्माण नही किया गया है । इसके साथ ही उन्होंने ओसीपी में धांधली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि क्रेशर मशीन में जहां तीन या चार गाड़ी की ताकत है वहीं 30 से 40 गाड़ी चलती है। उन्होंने इसमें ठेकेदार की मिली भगत का भी आरोप लगाया। उनका कहना था कि उनको नही पता ठेकेदार ऐसा क्यूं करते हैं लेकिन उनकी मिली भगत के बिना यह नहीं हो सकता। ठेकेदार स्टीम कोयला देते हैं जिससे आसानी से चोरी होती हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले इसे बंद करवाया था लेकिन यह फिर शुरू हो चुका है। नारायण साव ने सुझाव दिया कि कोयले को डीओ में दिया जाए। रोज करीब 60 गाड़ी कोयला निकाला जाता है लेकिन बिना वजन किए डिपो में भेजा जाता जिससे कोयले का कोई हिसाब नहीं रहता। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्पादन में कोई हिसाब नहीं रखा जाता इसलिए चोरी करने में आसानी होती है। 

सातग्राम एरिया क्षेत्र अधीन श्रीपुर निघा ओसीपी पेंच में आज सुबह जैक की ओर विभिन्न मांगों को लेकर इस ओसीपी पेंच में एक विरोध प्रदर्शन किया गया। इस विरोध प्रदर्शन के मौके पर नारायण साव, विरेन्द्र माहतो, सीतल चक्रवर्ती, रामाधार हरिजन, हरेराम सिंह, सुभान मिया, विनोद यादव, राम कुमार नोनिया, परमाहंस साव उपस्थित थे।