सड़क अवरोध कर घंटों विरोध प्रदर्शन

इलाके की महिलाओं का कहना था कि वह इस रास्ते से किसी भी कारखाने की गाड़ियों को पार नहीं होने देगी। इनका कहना है कि कारखाने की गाड़ियों के इस रास्ते से यातायात करने की वजह से स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

author-image
Sneha Singh
New Update
protest

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: श्याम सेल करखाना अपने इस करखाना में निजी वाहन यातायात करने हेतू कोई भी सड़क निर्माण ना कर जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक दो स्थित धसना ग्राम से शमशान को जानें वाले सरकारी रास्ता पर कारखाना के चलने वाले सभी वाहनों को बंद कर धसना ग्राम के सैकड़ों महिलाएं एवं पुरुषों ने घंटों विरोध प्रदर्शन किया गया। इलाके की महिलाओं का कहना था कि वह इस रास्ते से किसी भी कारखाने की गाड़ियों को पार नहीं होने देगी। इनका कहना है कि कारखाने की गाड़ियों के इस रास्ते से यातायात करने की वजह से स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। धूल की वजह से इनको काफी दिक्कत  आती है। 

गाड़ियों के आवागमन की वजह से यहां पर हमेशा दुर्घटना का डर बना रहता है इस वजह से इन्होंने तय कर लिया है कि इस रास्ते से कारखाने की गाड़ियों को पार नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह रास्ता सरकारी रास्ता है अगर कारखाने की गाड़ियों को यातायात करना है तो कारखाना प्रबंधन अपने लिए कोई दूसरा इंतजाम करें।