नहीं होने देंगे ट्रांसफर, सड़क अवरोध कर विरोध प्रदर्शन

इस संदर्भ में इलाके की महिलाओं का कहना है कि उनको पता चला है कि राजीव राय को दूसरी जगह हेड मास्टर बनाकर भेजा जा रहा है। इनका साफ कहना है कि वह राजीव राय को इस स्कूल से जाने नहीं देंगे।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
transfer

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया बोरों एक अन्तर्गत वार्ड संख्या छह स्थित मंडलपुर ग्राम स्थित अवेतेनिक प्रथामिक विधालय के असिस्टेंट मुख्य शिक्षक राजी राय को इस विधालय से दुसरे विधालय मे ट्रांसफर करने के विरोध में आज इस स्कूल के विधार्थी एवं उनके परिजनों ने विधालय के समीप राजीव राय की ट्रांसफर रोकने की मांग पर सड़क अवरोध कर आधे घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई। मौके पर जामुड़िया थाना की पुलिस पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर यह सड़क अवरोध हटाया गया।

इस संदर्भ में इलाके की महिलाओं का कहना है कि उनको पता चला है कि राजीव राय को दूसरी जगह हेड मास्टर बनाकर भेजा जा रहा है। इनका साफ कहना है कि वह राजीव राय को इस स्कूल से जाने नहीं देंगे और उनको इसी स्कूल में हेड मास्टर बनाया जाए और जिनको इस स्कूल में हेड मास्टर के रूप में भेजा जा रहा है। उनको इस क्षेत्र के तीन अन्य स्कूलों में से किसी एक स्कूल में हेड मास्टर बनाया जाए। इनका कहना है कि आज इन्होंने रोड जाम नहीं किया, लेकिन अगर राजीव राय को किसी अन्य स्कूलों में स्थानांतरित किया गया तो आने वाले समय में इलाके के लोग बड़े पैमाने पर आंदोलन करेंगे।