कुनुस्तोरिया एरिया कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन, प्राइवेट गाड़ियों का संचालन बंद

इस संदर्भ में ऑनर्स एसोसिएशन के सचिव दीपक दास ने कहा कि एक महीना पहले जब प्रबंधन से बात हुई थी तो कहा गया था कि जिम पोर्टल पर अलग-अलग रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं लेकिन कल रात को उनको पता चला कि सांकतोरिया से इस क्षेत्र के लिए एक साथ 26 वाहनों का टेंडर निकाल दिया गया है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Kunustoria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज यानि मंगलवार को ऑनर्स एंड ड्राइवर संगठन के द्वारा कुनुस्तोरिया एरिया कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन। संगठन के द्वारा एरिया महाप्रबंधक को सौपा गया ज्ञापन। कल से संपूर्ण एरिया में चल रहे प्राइवेट गाड़ियों का संचालन हो जाएगा बंद। संगठन के द्वारा हेडक्वार्टर से जैम पोर्टल के माध्यम से गाड़ियों की ई टेंडरिंग के विरोध में कल से हड़ताल का आह्वान किया गया। इस संदर्भ में ऑनर्स एसोसिएशन के सचिव दीपक दास ने कहा कि एक महीना पहले जब प्रबंधन से बात हुई थी तो कहा गया था कि जिम पोर्टल पर अलग-अलग रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं लेकिन कल रात को उनको पता चला कि सांकतोरिया से इस क्षेत्र के लिए एक साथ 26 वाहनों का टेंडर निकाल दिया गया है। इसके खिलाफ आज सभी वाहन मालिक आंदोलन कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि कोई वाहन मालिक 30 वर्षों से तो कोई 40 वर्षों से यहां पर वाहन चला रहा है लेकिन अब अचानक इस तरह से अगर बाहरी लोगों को टेंडर के जरिए यहां पर वाहन चलाने की अनुमति प्रदान की जाती है तो उनकी रोजी-रोटी पर असर पड़ेगा। इसी मुद्दे को ध्यान में रखते हुए उन्होंने आज इस एरिया के महाप्रबंधक को नोटिस दिया और कहां की वह लोग हड़ताल पर जा रहे हैं। फिलहाल यह हड़ताल सिर्फ यहां के वाहन चालकों तक सीमित रहेगी। अगर 30 तारीख को नया टेंडर निकाला जाता है तो इस हड़ताल की जद में एंबुलेंस और स्कूल की गाड़ियां भी आ जाएंगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल 40 वाहन मालिक है जो इस हड़ताल को कर रहे हैं।