पानी की समस्या को लेकर सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन

जामुड़िया (Jamudia) से रानीसायर मोड़ तक जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष ने सड़क पर हाथों में पानी के डब्बे लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Protest by blocking the road

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: शुक्रवार को आसनसोल नगर निगम (Asansol Municipal Corporation) के सात नंबर वार्ड इलाके के ब्लानपुर मोड़ पर पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया। जामुड़िया (Jamudia) से रानीसायर मोड़ तक जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष ने सड़क पर हाथों में पानी के डब्बे लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पुलिस (Police) भी पहुंच गई एवं स्थानीय लोगों को समझाने में जुट गई। 

इन महिलाओं का कहना है कि इस वार्ड में पानी की काफी किलत है। कुआं तालाब कहीं भी पानी नहीं है।  उन्होंने कहा कि पानी टंकी से पानी की आपूर्ति की जाती है लेकिन एक दिन आपूर्ति होती है तो 10 दिन पानी नहीं आता, जिसके कारण उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उनका कहना है कि आज 7 दिन हो गए उनके इलाके में पानी नहीं है इसी वजह से आज इलाके के महिलाएं भी प्रदर्शन कर रही हैं इनकी एक ही मांग है कि इनको नियमित पानी चाहिए।