ईसीएल श्रमिकों का एक समूह का विरोध प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में बिजली की समस्या का शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो वे बड़ा आंदोलन शुरू करेंगे। हालाँकि, इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए कोई भी आधिकारिक अधिकारी उपलब्ध नहीं है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
ecl labour

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पांडवेश्वर विधानसभा के हरिपुर स्टाफ कॉलोनी के ईसीएल श्रमिकों का एक समूह शुक्रवार को ईसीएल के केंदा महाप्रबंधक कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ। उनकी शिकायत है कि 24 घंटे में सिर्फ दो घंटे बिजली मिलती है। परिणामस्वरूप, वे अत्यधिक परेशानी में हैं। 

ईसीएल कर्मी अभिजीत कुंडू ने बताया कि ईसीएल द्वारा उपलब्ध करायी गयी बिजली 24 घंटे में मात्र दो घंटे ही रहती है। उन्होंने शिकायत की कि लाइन अधिकांश समय बंद रहती है। नतीजा यह है कि स्कूली छात्र-छात्राओं से लेकर वृद्ध महिलाओं तक को इस गर्मी में अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और इसी वजह से आज वे महाप्रबंधक कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि अगर उनके क्षेत्र में बिजली की समस्या का शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो वे बड़ा आंदोलन शुरू करेंगे। हालाँकि, इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए कोई भी आधिकारिक अधिकारी उपलब्ध नहीं है।