पानी की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन

इस बारे में पंचायत समिति सदस्य अंचल प्रेसिडेंट महेश पासवान (President Mahesh Paswan) ने कहा कि यहां पर विजय 2 महीने से पानी की किल्लत है। प्रबंधन से कई बार कहा गया है लेकिन प्रबंधन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
water shortage

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आज यानि बुधवार को जामुड़िया (Jamuria) विधानसभा क्षेत्र के लोअर केंदा सात नंबर पिट पर लोअर केंदा के माझी पाड़ा, भुंईया पाड़ा एवं बाऊरी पाड़ा के स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या (water problem) को लेकर अपना विरोध जताया। स्थानीय लोगों ने कई घंटे तक लोअर केंदा पिट बंद कर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले 2 महीने से भी ज्यादा समय से इलाके में पानी की आपूर्ति पूरी तरह से ठप है, जिसके कारण इलाके के लोगों को पानी की किल्लत के कारण काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में पंचायत समिति सदस्य अंचल प्रेसिडेंट महेश पासवान (President Mahesh Paswan) ने कहा कि यहां पर विजय 2 महीने से पानी की किल्लत है। प्रबंधन से कई बार कहा गया है लेकिन प्रबंधन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। 

 इस वजह से आज स्थानीय लोग यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं। महेश पासवान ने कहा कि भले ही आज प्रबंधन में उनकी बातों को सुना लेकिन उनको उम्मीद नहीं है कि प्रबंधन इस बार भी कोई काम करेगा क्योंकि प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों की फितरत ही हो गई है कि वह झूठ बोलकर बच के निकल जाते हैं। फिर फोन तक नहीं उठाते वहीं स्थानीय एक महिला ने कहा कि लंबे समय से यहां पर पानी की परेशानी है लेकिन पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है जिस वजह से स्थानीय निवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही प्रबंधन के ओवरसीयर ने कहा कि हाल ही में वह यहां पर पोस्टिंग होकर आए हैं उनको अभी तक सारी समस्याओं का पता नहीं चल पाया है लेकिन उन्होंने इस बात की गारंटी दी कि कल से यहां पर काम शुरू हो जाएगा और लोगों की समस्या दूर हो जाएगी।