Raniganj: पंचायत समिति बोर्ड गठन को लेकर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन

देवनारायण दास ने कहा कि अगर पार्टी आर कमान की बातों को नजर अंदाज करके समाप्ति पंजा को रानीगंज पंचायत समिति का अध्यक्ष नहीं बनाया जाता है तो वह आज शाम को अपने अन्य पदाधिकारी के साथ इस्तीफा दे देंगे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Press conference

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: रानीगंज पंचायत समिति (Raniganj Panchayat Samiti) के बोर्ड गठन को लेकर आज रानीगंज में थर्मल कांग्रेस के आधुनिक कलह सतह पर आ गई। आज यानि सोमवार को ब्लॉक अध्यक्ष देवनारायण दास (Devnarayan Das) ने अपने समर्थकों के साथ एक संवाददाता सम्मेलन (Press conference) किया। उन्होंने कहा कि आज रानीगंज पंचायत समिति का शपथ ग्रहण है, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (TMC supremo Mamata Banerjee) और महासचिव अभिषेक बनर्जी द्वारा रानीगंज पंचायत समिति के अध्यक्ष के तौर पर समाप्ति पंजा और उपाध्यक्ष के तौर पर मोहम्मद साबिर का नाम बताया गया था। लेकिन ऐसा लग रहा है कि पश्चिम बर्दवान जिला अध्यक्ष नरेंद्र चक्रवर्ती (Narendra Chakraborty) के कहने पर समाप्ति पंजा को न बनाकर किसी और को बनाया जा सकता है। 

देवनारायण दास ने कहा कि अगर पार्टी आर कमान की बातों को नजर अंदाज करके समाप्ति पंजा को रानीगंज पंचायत समिति का अध्यक्ष नहीं बनाया जाता है तो वह आज शाम को अपने अन्य पदाधिकारी के साथ इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी आल्हा कमान की बात को नजर अंदाज करना वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। देवनारायण दास ने कहा कि अगर आल्हा कमान के निर्देशानुसार रानीगंज पंचायत समिति का अध्यक्ष समाप्ति पंजा को नहीं बनाया जाता तो ब्लॉक के सभी पदाधिकारी अपने पदों से इस्तीफा दे देंगे। वही जब हमने इस बारे में पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती से बात की तो उन्होंने कहा कि जो भी फैसला लिया जा रहा है वह पार्टी आर कमान के निर्देशानुसार ही लिया जा रहा है। देवनारायण दास द्वारा अपने समर्थकों के साथ इस्तीफा देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह इस बारे में उनसे बातचीत करेंगे।